Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अम्बेडकरनगर: युवक की हत्या कर शव पटरी के किनारे फेंका, चार नामजद

    अम्बेडकरनगर: युवक की हत्या कर शव पटरी के किनारे फेंका, चार नामजद

    अयोध्या।

    अयोध्या मंडल के जनपद अंबेडकरनगर में  दवा लेने निकले युवक की हत्या कर शव रेलवे लाइन के किनारे झाड़ी में फेंक दिया गया। धरना के तीसरे दिन शव बरामद हुआ। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ हत्या, एससी/एससी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस अधीक्षक  ने घटना स्थल का निरीक्षण कर स्थानीय पुलिस को कार्रवाई का निर्देश दिया। पुलिस कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

         बेवाना थाना क्षेत्र के सैतापुर सस्पना निवासी लालजी  साइकिल से बीमार पशु की दवा लेने ताराखुर्द बाजार गए थे। वापस घर  नहीं लौटने पर परिजन उसकी तलाश कर दिए।  युवक का चप्पल व अधजला गमछा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ताराखुर्द के पास मिला।  घर से करीब आठ किलोमीटर दूर मालीपुर थाना क्षेत्र के टिकरी गांव में रेलवे लाइन के पास झाड़ियों में ग्रामीणों ने शव देखा। परिजनों ने शव की शिनाख्त लालजी के रूप में की।


     मृतक के चाचा रमापति ने गांव निवासी मनोज कुमार, शेर बहादुर, ताराखुर्द निवासी सलमान व दिलीप पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। आरोप है कि  ताराखुर्द बाजार में इन लोगों ने भतीजे को मारा-पीटा था। इसके बाद उनका पता नहीं चला।

         थानाध्यक्ष विवेक वर्मा, उपनिरीक्षक असलम अली अंसारी, सिपाही विजय शंकर यादव आदि ने मौके पर जांच-पड़ताल की। आरपीएफ उपनिरीक्षक गजेंद्र कुमार सिंह व सिपाही शैलेश कुमार भी पहुंचे। थानाध्यक्ष ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

        पहले मुकदमा गुमशुदगी का दर्ज हुआ था. लालजी का गमछा और चप्पल मिलने के बाद उसके चाचा रमापति ने बेवाना पुलिस को तहरीर देकर हत्या की आशंका जताई थी लेकिन पुलिस ने घटना स्थल मालीपुर थाना क्षेत्र का बताया। इस पर मालीपुर थाने में तहरीर दी  लेकिन पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया। अब विवेचना की रही है।

    देव बक्श वर्मा
    आई एन ए न्यूज़ अयोध्या - उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.