Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    ससुर ने बहु पर कुल्हाड़ी से वार कर बेरहमी से उतारा मौत के घाट

    ससुर ने बहु पर कुल्हाड़ी से वार कर बेरहमी से उतारा मौत के घाट

    (मेडिकल कॉलेज में ट्रामा सेंटर के बाहर ससुराल और मायके वालों के बीच जमकर हुई हाथापाई)

    शाहजहांपुर।

    मामूली बात पर ससुर ने अपनी बहू को कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर के बाहर दोनो पक्षो में जमकर हाथापाई हुई। विवाहिता की पिता की तहरीर पर पुलिस ने ससुरालियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। 


    घटना थाना सदर बाजार के मामूडी मोहल्ले की है, जहां के रहने वाले इश्तियाक ने अपनी 28 वर्षीय बहू गुलशन जहां की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद ससुर फरार हो गया। विवाहिता को ट्रामा सेंटर लाया गया जहां डॉटर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस बीच मायके पक्ष के लोग भी अस्पताल में आ गए। इस बीच जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर के बाहर ससुराल और मायके वालों में जमकर हाथापाई हुई।

    झगड़ा होते देख अस्पताल के प्राइवेट सुरक्षा कर्मी पहुंचे और उन्होंने दोनो पक्षो को फटकार कर शांत करवाया। इस मारपीट का वीडियो किसी ने बना लिया और वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि ससुर ने दहेज की मांग पूरी ना करने पर घटना को अंजाम दिया है। इस घटना के बाद हत्यारा ससुर फरार है। मृतिका के पिता अल्ताफ ने ससुर इश्तियाक, दामाद मोहम्मद नसीम, मो हसीब, मोहम्मद तस्लीम, सास अमीना और ननद आसमां के खिलाफ दहेज के लिए बेटी की हत्या की तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

    संजय कुमार वर्मा एएसपी सिटी ने बताया, ससुर द्वारा अपनी बहू की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में मृतिका के पिता की तहरीर पर छह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। अस्पताल में दोनो पक्षो के बीच मारपीट के मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही के आदेश दिए गए हैं।


    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.