Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    टैम्पो चालकों की शिकायत लेकर पहुंचे सपा जिलाध्यक्ष और पीआरओ के बीच हुई नोकझोंक

    टैम्पो चालकों की शिकायत लेकर पहुंचे सपा जिलाध्यक्ष और पीआरओ के बीच हुई नोकझोंक

    असलहों के दम पर ई-रिक्शा और टैम्पो वालो से हो रही वसूली : तनवीर

    शाहजहांपुर।
    रोडवेज के पास असलहों के बल पर गरीब ई-रिक्शा और ऑटो चालकों से जबरन रुपये वसूली पर सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खां भड़क उठे। वह ऑटो चालकों के साथ एसपी कार्यालय जा धमके, जहां पीआरओ से उनकी जमकर नोकझोक भी हुई। हालांकि बाद में सीओ सिटी ने मामले को शांत करवाया. साथ ही अवैध वसूली करने वालो के खिलाफ कार्यवाही का आश्वासन दिया।
    सोमवार को सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खां को ई-रिक्शा और ऑटो चालकों ने अवैध वसूली की शिकायत की साथ ही वीडियो भी दिया. जिसमें कुछ लोग असलहों के बल पर चालको से वसूली कर रहे थे।

    कुछ देर बाद ही सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खां, एमएलसी अमित यादव रिंकू, जिला सचिव डॉ. नवनीत यादव समेत पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ एसपी कार्यालय पहुंच गए। इस बीच तमाम ऑटो, टैम्पो और ई रिक्शा चालक भी वहां आ गए। एसपी कार्यालय के गेट पर बदज संख्या में ऑटो, टैम्पो और ई रिक्शा देख एसपी के पीआरओ संजय सिंह ने भागने लगे। इस बात से सपा जिलाध्यक्ष का पारा हाई हो गया।

    उन्होंने पीआरओ को जमकर खरीखोटी सुनाई। दोनो के बीच काफी बहस हुई। इस बीच सीओ सिटी प्रवीण कुमार भी आ गए। उन्होंने सभी को शांत करवाया। ऑटो चालकों ने अपने साथ हो रही अवैध वसूली की शिकायत सीओ से की। सीओ सिटी ने अवैध वसूली करने वालो के खिलाफ कार्यवाई का आश्वासन दिया। जिसके बाद सभी वहां से चले गए।

    फ़ैयाज़ उद्दीन  शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.