Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सोशल मीडिया वायरल होता घोड़ाडोंगरी तहसीलदार मोनिका विश्वकर्मा का वीडियो

    सोशल मीडिया वायरल हो रहा है घोड़ाडोंगरी तहसीलदार मोनिका विश्वकर्मा का वीडियो

    बैतूल. घोड़ाडोंगरी तहसील कार्यालय में ज्ञापन देने आये ओबीसी महासंघ पदाधिकारियों के साथ तहसीलदार का रवैया वीडियो में आप देख सकते हैं. तहसीलदार मोनिका विश्वकर्मा द्वारा व्यक्तियों पर किस तरह से गुस्सा किया जा रहा है, क्या एक तहसील क्षेत्र के राजस्व अधिकारी का ऐसा व्यवहार होता है लोगों के प्रति ? क्या कसूर था इस संगठन का जो वो गरीब जनता की आवाज उठाना ही तो चाह रहे थे  । ओबीसी महासभा के ज्ञापन कार्यक्रम में प्रदेश और जिले स्तर के कई पदाधिकरी एकजुट हुए परंतु मैडम द्वारा नियम कानून का हवाला देकर ज्ञापन नही लिया गया।

    जबकि संगठन ने आरोप लगाया कि क्षेत्र में ऐसे बहुत से नियमविरुद्ध कार्य हो रहे है तब मैड़म जी चुप क्यों रहती है ? वही ओबीसी महासभा संगठन ने आरोप लगाया कि अब क्षेत में हो रही अवैध गतिविधियों पर जब तक रोक नही लगेगी, तब तक वह चुप नही बैठेंगे।

    ओबीसी महासंघ ने ज्ञापन बैतूल कलेक्टर के नाम देने की कोशिश की परंतु तहसीलदार मैडम को ये बात हजम नही हुई और लोग जैसे ही ज्ञापन देने पहुँचे वैसे ही आव देखें न ताव और बरस पड़ी तहसीलदार। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि उन्होंने ज्ञापन लेने से मना कर दिया. वही कलेक्टर के नाम का भी ज्ञापन लेने से मना कर दिया.

    बैतुल से शशांक सोनकपुरिया की खास रिपोर्ट

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.