Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पलवल पुलिस ने नशीली दवाइयां बरामद कीं

    पलवल पुलिस ने नशीली दवाइयां बरामद कीं

    पलवल.
    पलवल में बीती देर रात स्वास्थ्य विभाग व सीआईए की टीम द्वारा मैडिक़ल स्टोल संचालक के निवास पर संयुक्त छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान टीम को गर्भपात वाली कीट व कई प्रकार की नशीली दवाईयां बरामद हुई। साथ ही पुलिस ने टीम ने आरोपी को मौके पर हिरासत में ले लिया।
    पलवल स्वास्थ्य विभाग की टीम इंचार्ज ड्रगस कंट्रोल अधिकारी डाक्टर कृष्ण कुमार ने बताया कि सीआईए की टीम द्वारा जिला सिविल सर्जन डाक्टर ब्रहम दीप सिंह को सूचना दी गई की हरीनगर निवासी सोनू जो कि मैडिक़ल स्टोर चलाता है और युवाओं को नशीली दवाईयां उपलब्ध कराता है। जिससे कि युवाओं के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है।

    सूचना के आधार पर सिविल सर्जन द्वारा टीम गठित की गई जिसमें महिला डाक्टर निधी व उप सिविल सर्जन डाक्टर जेपी प्रसाद को शामिल किया गया। दोनों टीमों ने मिलकर सोनू के घर हरीनगर में संयुक्त छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान सात प्रकार की अवैध दवाईयां बरामद हुई। जिनमों दो दवाईयां गर्भपात वाली थी और पांच दवाईयां अलग-अलग प्रकार नशीली थी.

    जिनको युवाओं को सप्लीमेंट के तौर पर दिया जाता था। इतना ही नहीं कुछ दवाईयां नशीली भी थी जिनका व्यक्ति के स्वास्थ्य पर काफी बुरा प्रभाव पड़ रहा है। वहीं सीआईए टीम के इंचार्ज एएसआई सुरेश ने बताया कि वे गश्त के दौरान आगरा चौक पर मौजूद थे। उसी दौरान मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई कि मैडिक़ल स्टोर संचालक सोनू नशीली दवाईयां बेचता है। सूचना के आधार पर जिला सिविल सर्जन को सूचित किया गया और स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ संयुक्त छापेमारी की गई। फिलहाल शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जा रही है और आरोपी के मैडिक़ल स्टोर पता लगाकर गहनता से जांच की जा रही है.

    पलवल से ऋषि भारद्वाज की रिपोर्ट 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.