Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मछली पकड़ने को लेकर दो पक्षो में हुआ विवाद, युवक को मारी गोली, दो युवक घायल

    मछली पकड़ने को लेकर दो पक्षो में हुआ विवाद, युवक को मारी गोली, दो युवक घायल 

    (सभी घायलो को मेडिकल कॉलेज भेजा गया, गढ़िया रंगीन क्षेत्र के खमरिया गांव की घटना, पुलिस जांच में जुटी)

    शाहजहांपुर।

    तालाब पर मछली पकड़ने को लेकर दो पक्षो के बीच  कहासुनी से इतना विवाद हो गया तो एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोली चला दी जिस्से एक व्यक्ति के गोली लगने से घायल हो गया उसके बाद दोनो पक्षो में जमकर मारपीट हुई। साथ ही मारपीट में दो युवक भी घायल हो गए। घायलों को मेडिकल कॉलेज में एडमिट करवाया गया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। 


    थाना गढ़िया रंगीन क्षेत्र के खमरिया गांव में सौरभ सिंह, आकाश सिंह और अंकित सिंह आपस के चचेरे भाई हैं। तीनो भाई मिलकर मछली पालन का काम करते हैं। शनिवार सुबह तीनो तालाब पर मछली देखने गए थे जहां तालाब के पास ही गांव के रावेंद्र, बोदिल और राहुल  बैठे थे।

    सौरव सिंह का तालाब के पास बैठे इन युवकों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, देखते ही देखते दोनों पक्षों में हाथापाई होने लगी। इसी बीच किसी ने फायर कर दिया गोली सौरव सिंह के सीने में लगी हाथापाई में आकाश सिंह और अंकित सिंह भी घायल हो गए। गोली लगने की सूचना से परिवार में हड़कंप मच गया। परिवार के लोग तीनो घायलों को लेकर जैतीपुर सीएचसी पहुंचे जहां से डॉक्टर ने उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। गढ़िया रंगीन थानाध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.