Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    डीएम, एसपी ने किया नए प्रभारी भवन का उद्धघाटन

    डीएम, एसपी ने किया नए प्रभारी भवन का उद्धघाटन

    शाहजहाँपुर. जिलाधिकारी  इन्द्र विक्रम सिंह एवं पुलिस अधीक्षक  एस आनन्द ने संयुक्त रूप से थाना खुदागंज के नवनिर्मित प्रभारी भवन का फीता काटकर उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने थानें में अभिलेखों को निरीक्षण किया और निर्देष दिए कि कोई भी कार्य पेंडिंग नहीं रहना चाहिए।

    समस्त कार्य समय से पूर्ण किये जाए। जिलाधिकारी ने थानें में कोविड हेल्प डेस्क का निरीक्षण किया और निर्देष दिए कि हेल्प डेस्क कर्मचारी सुरक्षित रहकर अपने कार्यदायित्वों का निर्वहन करें। उन्होंने कहा है कि हेल्प डेस्क पर थर्मल स्कैनर, पल्स आॅक्सीमीटर, मास्क और सेनेटाइजर अनिवार्य रूप से रखा जाए।

    इसके उपरान्त जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह एवं पुलिस अधीक्षक  एस आनन्द ने नवादा दरोबस्त गांव में जाकर अमर शहीद ठाकुर रोशन सिंह के जन्म स्थल का निरीक्षण किया तथा गांव लोगों की समस्याएं सुनी। उन्होंने 779.82 लाख की लागत से नवादा दरोवस्त गांव में अमर शहीद ठाकुर रोशन सिंह के नाम से बन रहे निर्माणाधीन डिग्री काॅलेज का निरीक्षण किया।

    जिलाधिकारी ने निर्माण कार्य की धीमी प्रगति पर नाराजगी व्यक्त की और निर्देष दिए कि निर्माण कार्यों गति लाई जाए तथा निर्माणाधीन कार्य को समय से पूरा कर जनता को समर्पित किया जाए। इस अवसर पर ग्राम प्रधान तथा ग्राम वासी मौजूद रहें।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.