Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    भोजपुरी में पहली बार पत्रकारों के जीवन पर आधारित फिल्म "पत्रकार" का ट्रेलर हुआ रिलीज

    भोजपुरी में पहली बार पत्रकारों के जीवन पर आधारित फिल्म "पत्रकार" का ट्रेलर हुआ रिलीज 

    पूर्वांचल फिल्म प्रोडक्शन" ने सिर्फ साफ सुथरे कहानी को लेकर फ़िल्म बनाने का लिया है संकल्प

    गोरखपुर. पूर्वांचल फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म पत्रकार का ट्रेलर प्रीमियर सफलतापूर्वक संपन्न हुआ और साथ ही ट्रेलर भी रिलीज किया गया। अगले महीने फिल्म भी रिलीज कर दी जाएगी। "पत्रकार" फिल्म को लेकर फ़िल्म के अभिनेता मैडी भाईजान, अभिनेत्री लविशा जायसवाल और निर्माता वैभव श्रीवास्तव बेहद एक्साइटेड हैं। हालांकि फिल्म के नाम, ट्रेलर और पोस्टर से ही लग रहा है, की बहुत ही जबर्दस्त इमोशनल और पारिवारीक फिल्म साबित होगी पत्रकार। इस फिल्म के निर्माता वैभव श्रीवास्तव हैं एवं स्पॉन्सर वानी फिल्मस, वानी मोबाईल और पूर्वांचल फिल्म सिटी है। फिल्म निर्देशक एस बी श्रीवास्तव ने दावा किया है कि उनकी यह फ़िल्म दर्शकों का दिल जीतेगी और दर्शकों के बियॉन्ड द इमेजिनेशन होने वाली है। फ़िल्म की मजबूत कहानी इस प्रोजेक्ट की नींव है और अभी उस पर एक अच्छी और सशक्त टीम काम कर रही है। यही वजह है कि फ़िल्म दर्शकों को एक अलग तरह के रोमांच के साथ मनोरंजन का एहसास कराएगी। 

    पत्रकार फिल्म में मुख्य भूमिका में है- कलाकार मैडी भाईजान, लविशा जायसवाल, सी पी भट्ट, वैभव श्रीवास्तव, नितेश जायसवाल, रोशनी सिंह, नयन जायसवाल, अमृतांश श्रीवास्तव, नितीश सिंह, मृत्युंजय शंकर सिन्हा, अभय कुमार, गोविंद कुमार, साक्षी गुप्ता, सुवर्णा, नेहा यादव, रेहान रोबेक्स, धीरज कुमार, प्रशांत पटेल, श्याम सिंह, छवी सिंह, इशिका, दीपक, आयुष सोनकर, सार्थक शर्मा, अरुण कुमार, आनंद कुमार, सुनीता पासवान, आशीष भट्ट, माही इत्यादि है और साथ ही चीफ एसोसिएट डाइरेक्टर संदीप एस द्विवेदी, असिस्टेंट डाइरेक्टर देव श्रीवास्तव, पोस्ट प्रोडक्शन कमल गौर, गायक अजय सैनी, पवन श्री, अलका एस द्विवेदी संगीतकार अंकुर सिंह, और गीतकार निरज बाबा है। और प्रोजेक्ट हेड निकीता जायसवाल है।


    अभिनेता मैडी - अभिनेत्री लविशा और निर्माता वैभव श्रीवास्तव  ने कहा कि वे ऐसी फिल्में करना चाहते हैं, जो लीक से हटकर हो और दर्शकों के लिए सरप्राइज करने वाला हो। गंदगी से दूर हो,नग्न्यता आस पास भी न दिखे। उन्हें लगता है, की दर्शकों में भी कन्टेंट चलता है, इसलिए उनका फोकस सिर्फ साफ सुथरी कहानी पर है। अगर देखा जाए तो बीते कुछ सालों में बॉक्स ऑफिस पर वही फिल्में चली हैं, जिसमें कन्टेंट था।

    भोजपुरी सिनेमा के इस बदलाव पर "पुर्वांचल फिल्म प्रोडक्शन" ने सिर्फ साफ सुथरे कहानी को लेकर ही फ़िल्म बनाने का संकल्प लिया है, ताकि अच्छी फिल्मों से ही इंडस्ट्री को सही दिशा में ले जाया जा सकता है। और आसपास के सभी नए और पुराने कलाकारों को काम मिल सके।

    अमित कुमार सिंह

    INA News गोरखपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.