Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    "प्रेम की नैया, राम के भरोसे," फिल्म का मुहूर्त हुआ संपन्न

    "प्रेम की नैया, राम के भरोसे," फिल्म का मुहूर्त हुआ संपन्न

     अयोध्या।

    धर्म नगरी अयोध्या  को अब फिल्म, सांस्कृतिक, आर्थिक, एवं सामाजिक तथा पर्यटक नगरी के रूप में विकसित करने के पूरे प्रयास किए जा रहे हैं। "प्रेम की नइया,राम के भरोसे" का भब्य मुहूर्त संपन्न हुआ। जब से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी को फिल्म सिटी के रूप में बनाने का निर्णय लिया है। तब से कलाकारों में एक अजब उत्साह देखने को मिल रहा है।

    इसी कड़ी में अयोध्या के ग्रामीण अंचल में भी कलाकारों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। लोक गायक एवं फिल्मी कलाकार विवेक पांडे ने बताया कि अयोध्या की धरती पर "प्रेम की नैया, राम के भरोसे" नामक फिल्म का मुहूर्त धूमधाम से संपन्न हुआ। मूर्त में आए अतिथियों ने कहा कि अयोध्या  धार्मिक नगरी ही नहीं बल्कि अब यह आर्थिक धार्मिक और सांस्कृतिक नगरी के रूप  मे आगे बढ रही है।  अयोध्या का चौमुखी विकास करने के लिए प्रदेश के मुख्य  मंत्री  योगी आदित्यनाथ और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार अथक प्रयास कर रही है।

    इस मौके पर दशरथ गद्दी महंत बाबा बृजमोहन दास जी महाराज, मुख्य अतिथि के रूप में  राज्यमंत्री डॉ. विभ्राट चन्द कौशिक व अयोध्या महोत्सव न्यास के अध्यक्ष हरीश मिल्कीपुर बीडीओ एवं पीसीएस आफिसर सुश्री ज्योति शर्मा, अंकित पाण्डेय, शिवम राय, सुशील मिश्रा, अरुण द्विवेदी, प्रदीप श्रीवास्तव एवं लोक गायक एवं फिल्मी कलाकार शिव शंकर यादव आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे।

    देव बक्श वर्मा
    आई एन ए न्यूज़ अयोध्या - उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.