Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    निगोही प्रकरण के संबंध में पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर से मिले कांग्रेस जिलाध्यक्ष

    निगोही प्रकरण के संबंध में पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर से मिले कांग्रेस जिलाध्यक्ष

    साथ ही थाना गेट पर लगे बोर्ड पर आपत्ति जताते हुए उसे तत्काल हटाने का किया अनुरोध

    शाहजहांपुर.
    ज्ञात हो कि बीते 05 सितंबर को सायंकाल जिला कांग्रेस सचिव प्रशांत वर्मा के प्रतिष्ठान पर ब्लॉक कांग्रेस निगोही की एक बैठक हुई थी. बैठक समापन के बाद जब जिला अध्यक्ष और पार्टी के सभी कार्यकर्ता अपने गंतव्य को रवाना हो गए. तभी बैठक के आयोजक जिला सचिव प्रशांत वर्मा व उनके अनुज अर्पित वर्मा, जो वहीं मौजूद थे, से कुछ वर्तमान सत्ता के नशे में चूर लोगों ने अभद्रता की. जिसकी सूचना उक्त कार्यकर्ताओं ने तत्काल जिला अध्यक्ष एवं स्थानीय पुलिस प्रशासन को दी थी. कार्यवाही न होने पर सूचना मिलते ही अगले दिन सुबह कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष जिले के कई पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पीड़ित प्रशांत वर्मा के आवास निगोही पहुंचे और पूरे घटनाक्रम की विस्तृत जानकारी की.

    तदोपरांत उन्होंने थानाध्यक्ष निगोही एवं पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर से फोन पर वार्ता कर न्यायोचित कार्यवाही के लिए कहा , 24 घंटे से ज्यादा समय बीत जाने के बाद जब प्राथमिकी दर्ज कर उचित कार्यवाही सत्ता के दबाव में होते नहीं दिखी. तब आज सुबह ही कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष रजनीश कुमार गुप्ता "मुन्ना" पीड़ित एवं साथी कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर कार्यालय पहुंचे और पूरी समस्या से विधिवत रूप में पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर को अवगत कराकर तत्काल न्याय दिलाने की मांग की. रजनीश गुप्ता ने कहा कि हम अपने किसी भी कांग्रेसी कार्यकर्ता की उपेक्षा कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे. लोगों की तानाशाही गुंडागर्दी कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी. जनहित के लिए कांग्रेस सदैव संघर्षरत रही है और रहेगी.

    अगर हमारे किसी कार्यकर्ता पर किसी दबंग ने गलत निगाह करने का प्रयास किया तो उसे उसी की भाषा में जवाब भी दिया जाएगा. कांग्रेस हर तरह से सक्षम है. साथ ही जिलाध्यक्ष  मुन्ना ने थाना निगोही के गेट पर लगे बोर्ड पर भी आपत्ति दर्ज कर उसे बदलवाए जाने का आग्रह किया. उन्होंने कहा कि ऐसे बोर्डों से थाना किसी विशेष मात्र की निजी संपत्ति प्रतीत होती है. जो बेहद निंदनीय है. संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक जनपद शाहजहांपुर ने तत्काल आवश्यक का निर्देश संबंधित उपाधीक्षक सदर को दिया और न्यायोचित कार्यवाही का पूरा भरोसा दिलाया. इस दौरान उनके साथ मुख्य रूप से उपाध्यक्ष अतित कुमार बागी,गायत्री प्रकाश अवस्थी एड०, फुरकान अहमद कुरैशी,अनूप वर्मा,रामलड़ैते त्रिपाठी , प्रशांत वर्मा,गौरव त्रिपाठी,अर्पित वर्मा, आकाश, अटल बिहारी वाजपेई सहित कई कांग्रेस जन मौजूद रहे।


    फ़ैयाज़ उद्दीन  शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.