Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    थाना मिर्जापुर व कलान पुलिस की संयुक्त टीम को मिली बडी सफलता

    थाना मिर्जापुर व कलान पुलिस की संयुक्त टीम को मिली बडी सफलता

    अंतर्रजनपदीय चोर गिरोह का खुलासा, अवैध तमंचा सहित चोरी की 17 मोटरसाइकिल बरामद
     

    शाहजहाँपुर.
    एस. आनन्द पुलिस अधीक्षक जनपद शाहजहाँपुर के निर्देशानुसार जनपद में क्रियाशील एवं चिन्हित किये गये टॉप-10 अपराधियों की गिरफ्तारी एवं अपराध की रोकथाम हेतु अपर्णा गौतम अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के पर्यवेक्षण में एवं क्षेत्राधिकारी जलालाबाद के निर्देशन में चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत कलान व मिर्जापुर  पुलिस की संयुक्त  टीम को बडी सफलता प्राप्त हुयी ।

    दिनांक 31.08.20 की देर रात को थाना कलान व मिर्जापुर पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा ग्राम थरिया मोड पर प्रभावी चेंकिग की जा रही थी कि मुखबिर द्वारा सूचना दी गयी कि दो व्यक्ति चोरी की दो मोटसाइकिलों को बेचने के लिये ग्राम थरिया परौर रोड की तरफ आ रहे है । सूचना पर संयुक्त टीम द्वारा मौके पर पहुंचे तथा मोटरसाइकिलों  से आ रहे 02 व्यक्तियों को रूकने का इशारा किया परन्तु पुलिस टीम को देखकर उक्त दोनों व्यक्ति भागने लगे । पुलिस द्वारा घेरावन्दी कर एक अभियुक्त दलवीर को गिरफ्तार किया गया तथा एक अभियुक्त सत्यदेव  मोटरसाइकिल छोडकर भागने मे सफल रहा । अभियुक्त के कब्जे से 02 चोरी की मोटरसाइकिल व एक अवैध तमंचा 315 बोर मय 02 जिन्दा कारतूस बरामद किया गया ।

    गिरफ्तारशुदा अभियुक्त की निशानदेही पर ग्राम उदयपुर भूडा के सामने बन्द पडे भट्टे से 10 चोरी की मोटरसाइकिल व ग्राम दोशपुर नागर के पास झाडियों से 05 चोरी की मोटसाइकिले बरामद की गयी । इस सम्बन्ध मे थाना मिर्जापुर पर मु0अ0सं 242/20 धारा 411/412/420/467/468/471 भादवि व 41/102 Crpc एवं मु0अ0सं0 243/20 धारा 3/25 आर्म्स एक्ट पंजीकृत कर अभियुक्त को मा0 न्यायलय के समक्ष पेश किया जायेगा । फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम द्वारा सघन प्रयास किया जा रहा है व मोटरसाइकिलों के बारे मे एवं अभियुक्तो के आपराधिक इतिहास की भी जानकारी की जा रही है ।

    फैयाज़ उद्दीन, शाहजहांपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.