Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बैतूल- प्रांजल की मदद के लिए आगे आये अक्षय, पिता के सामने खाते में ट्रांसफर किए 51 हजार रुपए

    प्रांजल की मदद के लिए आगे आये अक्षय, पिता के सामने खाते में ट्रांसफर किए 51 हजार रुपए

    बैतूल।
    नागपुर में ब्लड कैंसर से जूझ रहे बैतूल के मासूम बालक प्रांजल लोखंडे की मदद के लिए युवा समाजसेवी अक्षय तातेड़ भी आगे आये । जब अक्षय तातेड़ को मीडिया के माध्यम से पता चला कि बैतूल के शंकर नगर निवासी अजय लोखंडे के पांच वर्षीय पुत्र प्रांजल ब्लड कैंसर से जूझ रहा है । प्रांजल के पिता अजय पुताई का काम करते है लॉक डाउन के कारण काम बंद हो गया और बेटे इलाज के कारण उनका काम पूरी तरह से बंद हो गया और उनके सामने आर्थिक संकट खड़ा हो गया है । प्रांजल का इलाज नागपुर के निजी अस्पताल में चल रहा है और इलाज के लिए ज्यादा राशि की जरूरत है जो पिता के पास नही है ।

    इस परिस्थिति में प्रांजल की मदद के लिए मीडिया आगे आया और जब अपील की तो बैतूल संवेदनशील समाजसेवी प्रांजल की मदद के लिए आगे आये और सहायता राशि प्रांजल के पिता के खाते या नगद पहुचाने लगे । सोमवार को समाजसेवी अक्षय तातेड़ ने प्रांजल के पिता अजय लोखंडे के खाते में 51 हजार रुपए ट्रांसफर किए। इस दौरान प्रांजल के पिता अजय लोखंडे ने मासूम बेटे के लिए लोगों का स्नेह, प्रार्थना और लगातार मिल रही मदद के लिए अजय ने सभी सहयोगियों के प्रति आभार माना।

    अक्षय तातेड़ ने  जिस तरह सहृदयता दिखाते हुए गरीब परिवार के लिए बड़ी राहत की मदद की वह अन्य लोगों के लिए भी प्रेरणा है। गौरतलब है कि श्री तातेड़ ने बीते दिनों सड़क हादसे में गंभीर रुप से घायल युवक मयंक हजारे के उपचार के लिए भी पूरी सहायता की थी। अक्षय ने प्रांजल के पिता को आश्वासन दिया कि आगे भी अगर जरूरत पड़ी तो मदद करेंगे। साथ ही उन्होंने युवाओं से अपील की है कि वे भी प्रांजल की मदद के लिए आगे आये और प्राथना भी करे कि प्रांजल जल्द स्वस्थ्य हो जाये ।

    बैतुल से शशांक सोनकपुरिया की खास रिपोर्ट

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.