Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शराब माफियाओं पर प्रशासन ने कसी नकेल, अवैध शराब फैक्ट्री मामले में 4 गिरफ्तार

    शराब माफियाओं पर प्रशासन ने कसी नकेल, अवैध शराब फैक्ट्री मामले में 4 गिरफ्तार 

    जिला अधिकारी ने मीडिया से वार्ता कर दी जानकारी 

     शाहजहांपुर.

    जिला अधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने रविवार को मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि थाना काँट में अवैध शराब फैक्ट्री प्रकरण में शराब माफिया विकास गुप्ता  हिरासत में आया. वह उन्नाव में हुए जहरीली शराब कांड में संलिप्त था , उसके खिलाफ कानपुर और उन्नाव में कई मामले दर्ज हैं| सभी अभियुक्तों के खिलाफ गैंगस्टर के साथ गंभीर धाराओं में सख्त कार्यवाही की जाएगी.


    जिला अधिकारी ने कहा, जनपद में थाना कांट में नौ अगस्त को शराब माफिया ने भूखंड किराए पर लिया था. जिसके बाद गुप्त तरीक से शराब बनाकर कई जनपदों को सप्लाई का कार्य किया जाता था. शनिवार को पुलिस ने  फैक्ट्री में छपा मारकर भारी मात्रा में अवैध शराब, केमिकल रैपर, बोतल के ढक्कन और पैकिग मशीन बरामद कर विकास गुप्ता कानपुर,सहित प्रताप कुमार , प्रमोद निवासी कानपुर तथा चमन सिंह को गिरफ्तार किया. पुलिस ने  इंट्रोगेशन में शराब की सप्लाई के स्थान तथा पूरे नेटवर्क को सर्च कर कार्यवाही को अमली जामा पहनाया है. जिला अधिकारी ने कहा संज्ञान में आया है.

    नौ अगस्त को सिंचाई विभाग के कर्मचारी के भूखंड को किराए पर लेकर अवैध शराब फैक्ट्री को शुरू किया गया. इस मामले में सिचाई विभाग के कर्मचारी की जाँच कराई जा रही है. पुलिस की जाँच में कर्मचारी की कोई संलिप्ता पाई जाती है तो उसके खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाएगी।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.