Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नेशनल हाइवे- 24 पर दर्दनाक हादसे में बाइक सवार महिला व बच्ची की दबकर मौत

    नेशनल हाइवे- 24 पर दर्दनाक हादसे में बाइक सवार महिला व बच्ची की दबकर मौत

    बाइक पर सवार दूसरी बच्ची गम्भीर घायल, पुलिस ने शव को हटवाकर नेशनल हाईवे पर लगे जाम को खुलवाया

    शाहजहाँपुर/मीरानपुर कटरा.
    निर्माणाधीन नेशनल हाईवे- 24 दिल्ली लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग जानलेवा बनता जा रहा है।आये दिन निर्माण कार्य में लापरवाही की वजह से भीषण हादसे होते आ रहें हैं ।निर्माणदायी संस्था की घोर लापरवाही के चलते आज एक माँ व मासूम बच्ची को जान से हाथ धोना पडा।


                       ग्राम बेनीपुर सदर थाना बिथरी चैनपुर जिला बरेली निवासी  उपेन्द्र कुमार सिंह अपने पिता दृगपाल सिँह पत्नी शोभा सिँह पुत्री नैना देवी व नन्ही बिटिया के साथ रविवार को बाइक से कटरा के सालपुर गाँव में आए थे।  खाना खाने केबाद बाइक से बापस घर लौट रहे थे।कि नेशनल हाईवे पर मैट्रो अस्पताल के सामने पीछे से आए ट्रक से दबकर उपेन्द्र कुमार सिंह की पत्नी शोभा देवी व पुत्री नन्ही बिटिया की दर्दनाक मौत हो गई।जबकि दूसरी पुत्री नैना देवी गम्भीर रूप से घायल हो गई। बाइक पर सवार उपेन्द्र पाल् सिँह एवँ उनके पिता दृगपाल सिँह बाल बाल बच गए।

    हादसे के बाद ट्रक को चालक बरेली की ओर लेकर फ़रार होगया है। गुस्साए लोगों ने नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया।और नेशनलहाईवे पर लम्बा जाम लग गया। इस दौरान पूर्व विधायक राजेश यादव मौके पर पहुँच गए।थानां प्रभारी निरीक्षक हरपाल सिंह बालियान ने मौके पर पहुँचकर जाम लगाने वाले लोगों को समझाकर शान्त किया। और पूर्व विधायक राजेश यादव को हादसे की रिपोर्ट दर्ज करके ट्रक चालक को जेल भेजने का आश्वासन दिया।पुलिस द्वारा कार्यवाही करने के आश्वासन पर नेशनल हाईवे पर लगा जाम खुल गया।पुलिस ने हादसे में मरी माँ और उसकी बच्ची के शव को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए नेशनल हाईवे पर से हटवाकर थाने भिजवा दिया।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.