Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या में फिल्म स्टार्स द्वारा 17 से 25 अक्टूबर तक होगी रामलीला

    अयोध्या में फिल्म स्टार्स द्वारा 17 से 25 अक्टूबर तक होगी रामलीला

    हवा में युद्ध,आकाश पर रोमांच तकनीकयुक्त होगी इस बार अयोध्या की रामलीला

    अयोध्या।

    मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम की  पावन नगरी  अयोध्या  में 17 से 25 अक्टूबर तक होने जा रही रामलीला फिल्म स्टारों के अभिनय से सज्जित होने के साथ बॉलीवुड के तकनीकी डायरेक्शन से भी युक्त होगी। इसी तकनीक से हवा में उड़ते हनुमान का दर्शन होगा। इसी के जरिए हवा में राम-रावण का युद्ध एवं ताड़का वध जैसे दृश्यों का मंचन होगा।

         रामलीला के प्रोड्यूसर और फिल्म निर्माण से जुड़े सुभाष मलिक के अनुसार, फिल्मों में जिस तकनीक के माध्यम से दृश्यों को जीवंतता और भव्यता दी जाती है। अयोध्या की रामलीला में भी उन सारी संभावित तकनीक का उपयोग किया जाएगा। रामलीला की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं।



           एक अक्टूबर से सरयू तट स्थित लक्ष्मण किला के विशाल परिसर में मंच बनना शुरू हो जाएगा। भगवान श्री राम के आशीर्वाद से यह रामलीला अद्भुत होगी। रामलीला आयोजन समिति के मुख्य संरक्षक दिल्ली के भाजपा सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा, सांसद रमेशचंद्र कौशिक, पूर्व सांसद चौधरी कंवर सिंह, सांसद व फिल्म स्टार मनोज तिवारी एवं सांसद व फिल्म स्टार रविकिशन का आयोजन में अहम योगदान है।

          प्रस्तावित रामलीला में अंगद की भूमिका में प्रख्यात गायक, अभिनेता एवं भाजपा सांसद मनोज तिवारी, भरत की भूमिका में अभिनेता एवं भाजपा सांसद रविकिशन, हनुमान की भूमिका में फिल्म स्टार बिंदू दारा सिंह, नारद की भूमिका में असरानी, अहिरावण की भूमिका में रजा मुराद, रावण की भूमिका में चंद्रकांता फेम शाहबाज खान, कैकेयी की भूमिका में अभिनेत्री रितु शिवपुरी एवं विभीषण की भूमिका में राकेश बेदी नजर आएंगे। प्रस्तावित रामलीला में अवतार गिल और राजेश पुरी जैसे दिग्गज कलाकार भी अभिनय करते नजर आएंगे।

    देव बक्श वर्मा
    आई एन ए न्यूज़ अयोध्या - उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.