Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    167 रुपये की चोरी के बंटवारे के लिए, नाबालिग को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

    167 रुपये की चोरी के बंटवारे के लिए, नाबालिग को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

    बैतूल/मध्य प्रदेश.
    मामला मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में आने वाले थाना मोहदा की है जहाँ महज 167 रुपये की चोरी के बंटवारे में हुआ झगड़ा इतना बढ़ा की चोरी के लिए गए एक युवक ने साथी को वहीं पेट्रोल डालकर जिंदा जला डाला जहां दोनो चोरी के लिए घुसे थे। मामले का खुलासा करते हुए आज बैतूल की मोहदा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। वारदात 24 अगस्त की है। जब पुलिस ने एक गुमठी से एक नाबालिग की जली लाश बरामद की थी। जिसका खुलासा हुआ तो मामला बेहद संगीन निकला।



    पुलिस के मुताबिक 24 अगस्त को मोहदा थाना इलाके के गांव घुघरी में एक पान की गुमठी में आग लग गयी थी। दुकानदार ने जब जलती गुमठी को बुझाया तो वह हैरान रह गया। गुमठी में जलकर खाक हो चुका एक शव पड़ा हुआ था। जिसकी शिनाख्त की गई तो पता चला कि मृतक टेरम गांव का 16 साल का नाबालिग है। एसडीओपी  शिव चरण बोहित के मुताबिक पुलिस ने जब इसकी गहराई से पड़ताल की तो पता चला कि जिस गुमठी में उसकी लाश मिली थी वह बाहर से बंद थी। जिससे यह साफ हो गया कि मृतक को गुमठी में ही जलाकर मारा गया था और बाहर से ताला लगा दिया गया। पुलिस ने जब मृतक  के साथियों की खोज की तो पूरी वारदात का राजफास हो गया। पकड़े गए दिनेश ने कुबूल किया कि घटना वाले दिन वह और मृतक नाबालिग पोला मनाने घुघरी आये थे। लौटते समय दोनो ने गांव की एक गुमठी में सेंधमारी करने का प्लान बनाया।

    जिसमे वह बाहर चौकीदारी करता रहा और  नाबालिग अंदर जाकर चोरी कर भाग निकला। जब उसे पकड़कर चोरी के रुपये मांगे तो मृतक साफ मुकर गया और उसने कहा कि वहाँ कुछ मिला ही नही।इस पर दोनों में विवाद हो गया।जहां मारपीट के दौरान मृतक बेहोश हो गया तो उसने उसे गुमठी के अंदर ले जाकर वहां रखा पेट्रोल छिड़कर बेहोश नाबालिग को आग के हवाले कर दिया।जिससे वह तो जलकर खाक तो हुआ ही पूरी गुमठी भी जलकर राख हो गयी। खास बात यह है कि पुलिस ने जब मृतक की लाश बरामद की तो उसकी जेब से महज 167 रुपये की चिल्लर निकली जो इस हत्या का कारण बन गयी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी दिनेश को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उसने भी अपना जुर्म कुबूल कर लिया है।

    बैतुल से शशांक सोनकपुरिया की खास रिपोर्ट

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.