Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मुल्क के अमन चैन की दुआ के साथ 466वाँ जश्न-ए-उर्स व सर्वधर्म सम्मेलन संपन्न

    मुल्क के अमन चैन की दुआ के साथ 466 वाँ जश्न-ए-उर्स व सर्वधर्म सम्मेलन संपन्न

    बुजुर्गो , सूफी , साधु संतों की दुआओ से ही मुल्क में अमन चैन और खुशहाली आती है- महासचिव विजय कुमार जैन

    आगरा.
    ऐतिहासिक बुज़ुर्ग हज़रत ख्वाजा शैख सय्यद फतिहउद्दीन बल्खी अल्मारूफ तारा शाह चिश्ती साबरी के पीर ओ मुर्शिद हज़रत ख्वाजा शैख सय्यद निज़ामुद्दीन बल्खी चिश्ती साबरी का 466वां जश्न ए उर्स व सर्वधर्म सम्मेलन बुजुर्गों की समस्त रस्म ओ रिवाज़ कुल शरीफ में फातिहा ख्वानी और मुल्क के अमन चैन और हाजरीन , मुरीदेन की फलाहियत की दुआ के साथ यहां दरगाह मरकज साबरी कम्पाउन्ड आगरा क्लब आगरा में सम्पन्न हुआ।

    फोटो- दरगाह मरकज़ साबरी में अकीदतमंदों ने पेश की चादर।

     

    कुल शरीफ में दुआ के बाद प्रेस से मुखातिब होते हुए दरगाह के महासचिव विजय कुमार जैन ने कहा कि बुजुर्गो के कुल शरीफ में हाजिर होने वाले की हर मुराद बारगाह से पूरी की जाती है । बुजुर्गो , सूफी , साधु संतों की दुआ से ही मुल्क खुशहाल होता है इनके दरबार में न कोई छोटा होता है न कोई बड़ा , न कोई हिन्दू होता है न मुसलमान बल्कि सब यकसा इंसान होते हैं । 

    फोटो- सज्जादानशीन को नज़राना पेश करते मुरीद। मौजूद विजय कुमार जैन, हाजी इमरान अली, बुन्दू मियां।

     

    इन दरबार की सबसे बड़ी शान ये है कि यहां बिना भेदभाव के प्यार और मोहब्बत का पैग़ाम दिया जाता है जिससे मुल्क में शान्ति और सुकून का माहौल पैदा होता है और देश खुशहाल होता है । इस मौके पर शायर शाहिद नदीम अकबराबादी और दिलकश जलोनवी ने अपने कलाम बुजुर्गों की बारगाह में पेश किए । इस मौके पर वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के खात्मे की दुआ की गई और जो इस बीमारी से पीड़ित हैं उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ की गई । 

    फोटो- फातेहा ख्वानी करते सज्जादानशीन व मरकज़ साबरी के सचिव विजय जैन, हाजी इमरान, बुन्दू मियां दीगर मुरीदीन।


    जश्न ए उर्स व सर्वधर्म सम्मेलन के मौके पर बूंदू खान साबरी, पीरजादा हाजी इमरान अली, पीरजादा हाजी कासिम अली, विजय कुमार जैन , रमजान खान साबरी , बशीर भाई , तरुण साबरी , रफीक साबरी , अब्दुल जब्बार  करुण साबरी , पंडित जगदीश शर्मा, नासिर साबरी , पुरषोत्तम साबरी, रूपसिंह साबरी आदि मुरीद मौजूद रहे । 


    विजय लक्ष्मी सिंह

    एडिटर इन चीफ

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.