Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर- ज़िला महिला कांग्रेस कमेटी ने धूमधाम से मनाया 137वां स्थापना दिवस

    शाहजहांपुर- ज़िला महिला कांग्रेस कमेटी ने धूमधाम से मनाया 137वां स्थापना दिवस

    महिला कांग्रेस देश का सबसे बड़ा महिला हित में कार्य करने वाला संगठन- सावित्री

    शाहजहांपुर।
    मंगलवार को जिला महिला कांग्रेस जनपद शाहजहांपुर की एक बैठक जिला मुख्यालय राजीव भवन पर जिलाध्यक्ष सावित्री शर्मा की अध्यक्षता व शहर अध्यक्ष की उपस्थिति में संपन्न हुई. सभी महिला पदाधिकारियों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर संगठन के 137वें स्थापना दिवस पर कांग्रेस कार्यालय पर प्रांतीय आवाहन व निर्देशानुसार झंडा फहराकर सलामी दी और एक दूसरे को बधाई देते हुए शुभकामनाएं दीं।

    इस अवसर पर बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष सावित्री शर्मा ने कहा कि बड़े हर्ष की बात है, आज अपने संगठन का 137वां स्थापना दिवस मना रहे हैं, आज 137वें स्थापना दिवस पर उपस्थित महिलाएं शपथ लेती हैं कि आने वाले समय में कांग्रेस पार्टी को पुनः उच्च शिखर पर पहुंचा कर ही दम लेंगे, इसके लिए महिलाओं के हित में राष्ट्रहित में हमारे संगठन को जो भी संघर्ष करना पड़ेगा, हम लोग सड़क से संसद तक संघर्ष करेंगे। 

    महानगर अध्यक्ष सुनीता सिंह ने कहा की महिला कांग्रेस इस देश का महिला हित की बात करने वाला महिला हित में संघर्ष करने वाला देश का सबसे बड़ा जनप्रिय संगठन है. इस दौरान मुख्य रूप से ममता सिंह, विमला रानी ,विंधेश्वरी एडवोकेट ,सुनीता वर्मा, कामनी शुक्ला, साकरा ,कांता, कुसुमलता , पूनम ,संगीता, मीनू सक्सेना ,सहित तमाम महिला कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे। 

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.