Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    माफिया सुधीर सिंह की संपत्ति होगी कुर्क, गोरखपुर टॉप-10 बदमाशों में है शामिल

    माफिया सुधीर सिंह की संपत्ति होगी कुर्क, गोरखपुर टॉप-10 बदमाशों में है शामिल

    गोरखपुर.

    जिले के टॉप-10 बदमाशों की सूची में शामिल पिपरौली के ब्लॉक प्रमुख माफिया सुधीर सिंह की संपत्ति सीज करके कुर्क की जाएगी। पुलिस की रिपोर्ट पर जिलाधिकारी के. विजयेंद्र पांडियन ने कुर्की का आदेश जारी कर दिया है। खबर है कि एचडीएफसी बैंक में सुधीर सिंह की पत्नी अंजू के खाते को सीज कर लेनदेन पर भी रोक लगा दी गई है। पुलिस के मुताबिक, शहर से लेकर देहात तक सुधीर सिंह के पास दस करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्तियां हैं। सदर और सहजनवां तहसील क्षेत्र की संपत्तियों के लिए रिसीवर भी नियुक्त कर दिए गए हैं।

    जानकारी के मुताबिक, जिले और थाने के टॉप बदमाशों पर पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने तैनाती के साथ ही बदमाशों की कुंडली खंगालने का आदेश दिया था। इसी क्रम में पुलिस की ओर से माफिया व ब्लॉक प्रमुख सुधीर सिंह पर दर्ज मुकदमों और संपत्ति का ब्योरा जुटाया गया। रिपोर्ट एसएसपी के पास गई। एसएसपी ने संपत्तियों की जानकारी ली, फिर कुर्की की कार्रवाई के लिए फाइल जिलाधिकारी के पास भेज दी। अब जिलाधिकारी ने कुर्की का आदेश जारी कर दिया है।

    पुलिस के मुताबिक, सुधीर सिंह और उसकी पत्नी के नाम से शहर के शाहपुर, देहात क्षेत्र के सहजनवां व गीडा क्षेत्र में करीब 10 करोड़ रुपये की संपत्तियां हैं। सुधीर के पास आठ मालवाहक कंटेनर, दो चार पहिया गाड़ी, शाहपुर के एल्युमिनियम फैक्ट्री व गीडा के कालेसर में मकान और तीन बीघा जमीन है।


    अमित कुमार सिंह

    INA News गोरखपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.