Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गोरखपुर जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने मनाया स्वतंत्रता दिवस

    गोरखपुर जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने मनाया स्वतंत्रता दिवस

    गोरखपुर.
    जर्नलिस्ट एसोसिएशन की जलकल भवन स्थित कार्यालय में आज भारत के 74 वें स्वतंत्रता दिवस को कोविड-19 मानदंडों के अनुरूप भव्यतापूर्ण सादगी से मनाया गया। अपने संबोधन में संस्था के अध्यक्ष रत्नाकर सिंह ने कहा कि भारत की आजादी में महारानी लक्ष्मी बाई, बंधु सिंह, चंद्रशेखर आजाद, भगत सिंह ,खुदीराम बोस, सरीखे असंख्य शहीदों ने अपना रक्त बहा कर आजादी की इस बेल को सींचा है। हमें इन अमर शहीदों की शरीर से बहे रक्त की एक एक बूंद का मान रखना होगा।

     आज देश पर चीन की साम्राज्यवादी नीति का खतरा मंडरा रहा है। हम सभी को देश हित में ऐसे प्रयास करने होंगे जिससे हमारे वीर सैनिकों का मनोबल बढ़े, देश की एकता और अखंडता अक्षुण्य रहे।

    मास्क और सैनिटाइजर के प्रयोग के साथ शारीरिक दूरी का पूर्ण पालन करते हुए लगभग 70 से ऊपर पत्रकारों ने राष्ट्रध्वज को सलाम किया और इसके मान सम्मान और अभिमान की रक्षा का संकल्प लिया। ध्वजारोहण अध्यक्ष रत्नाकर सिंह के साथ वयोवृद्ध पत्रकार प्रभुनाथ जी ने किया।

    इस अवसर पर गोजए महामंत्री मनोज श्रीवास्तव गणेश, प्रेस क्लब अध्यक्ष अरुण श्रीवास्तव, मृत्युंजय शंकर सिन्हा, आत्रेय शुक्ला, संजय वर्मा ने भी संबोधित किया। संचालन एवं व्यवस्था कार्यालय प्रभारी अरुण सिंह और अस्मित श्रीवास्तव सुनील सिंह और प्रेमानंद ने किया। बड़ी संख्या में उपस्थित पत्रकारों ने उपस्थित होकर समारोह को सफल बनाया।

    अमित कुमार सिंह
    INA News गोरखपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.