Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अचानक बंद पड़े बोर से निकलने लगा डीजल, कुप्पी भरकर ले जा रहे ग्रामीण, लगी भारी भीड़

    बैतूल- अचानक बंद पड़े बोर से निकलने लगा डीजल, कुप्पी भरकर ले जा रहे ग्रामीण, लगी भारी भीड़

    बैतूल/म.प्र.

     अधिकतर बरसात के मौसम में ट्यूबवेल से अपने आप पानी उगलते तो देखा सुना था लेकिन कोई ट्यूबवेल ज्वलनशील पदार्थ उगले तो हैरानी तो होती है आज ऐसा ही एक बोर देखा गया जो कि डीजल जैसा पदार्थ बाहर निकल रहा था. जिसे देख ग्रामीण दंग रह गए और कुप्पे भरकर डीजल अपने घर के गए सूचना पुलिस को लगी तो मौके पर पुलिस टीम पँहुची.

    साईंखेड़ा थाना क्षेत्र में आने वाले चारबन गांव के पास सेलगांव पंचायत में एक बन्द पड़ा बोर में डीजल निकल रहा है ग्रामीणों ने दो दिन पहले देखा था जब से लोग यंहा से कुप्पी भरकर ले जा रहे थे गांव के लोगो का कहना है की पूरे दिन खड़े रहने पर भी उनका नम्बर नही लग रहा लोगो ने अपने डम्पर ट्रेक्टर गाड़ी सबके टैंक फुल कर लिए है.

    साईंखेड़ा पुलिस को जब इसकी सूचना मिली टी टी आई रत्नाकर हिंग्वे और  बैतूल से पीएच ई  विभाग की टीम यंहा पँहुची है लोगो की भीड़ यंहा लगी हुई है भारी बारिश के बाद भी लोग छाता लगाकर यंहा खड़े है बन्द पड़े बोर में ऊपर तक पानी था उसके बाद डीजल आने लगा है लोग बोर के अंदर हाथ डालकर डीजल निकाल रहे है.

    इनका कहना है...


    चार दिन से बन्द पड़े बोर से दो दिन पहले पानी बहना शुरू हुआ और उसके बाद से कच्चे तेल जैसा पदार्थ बहने लगा है जिसे ग्रामीणों ने देखा उसके बाद लोगो की भीड़ यंहा लग गई और तेल को भरकर ले जा रहे थे पुलिस मौके पर पँहुची है और लोगो को यंहा से दूर किया है बोर को निगरानी में लिया गया है.


    बैतुल से शशांक सोनकपुरिया की खास रिपोर्ट..

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.