Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    जर्जर तारो और खराब विद्युत-व्यवस्था को लेकर एमडी से मिले भाजपा विधायक

    जर्जर तारो और खराब विद्युत-व्यवस्था को लेकर एमडी से मिले भाजपा विधायक
    तिलहर, निगोही और सिंधौली के कई गांवों की समस्याओं से अवगत करवायानिगोही की अघोषित बिजली कटौती को लेकर अफसरों की शिकायत भी की
    शाहजहांपुर।
    बिजली के जर्जर तारो और अघोषित बिजली कटौती को लेकर भाजपा विधायक रोशनलाल वर्मा प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मध्यांचल विद्युत वितरण निगम के एमडी से मिले। उन्होंने तिलहर विधानसभा क्षेत्र की बिजली विभाग से जुड़ी समस्याओं से अवगत करवाया।

               विधायक रोशन लाल वर्मा के द्वारा गए ज्ञापन में कहा गया है कि तिलहर विधानसभा क्षेत्र के सिंधौली और निगोही की बिजली व्यवस्था बेहद खराब है। यहां जर्जर तारो के कारण आये दिन हादसे होते रहते हैं। सिंधौली के मुख्य बाजार व पलिया शाहजहांपुर मार्ग पर तार नीचे लटक रहे है जिससे कोई बड़ा हादसा कभी भी हो सकता है। कई बार जनपद स्तर पर शिकायत की गई मगर अब तक इस संबंध में संज्ञान नही लिया गया। विधायक ने निगोही के करीब 22 गांवो की समस्याओं से अवगत करवाया जिसमे जर्जर तारो की समस्या मुख्य रूप से शामिल थी। उन्होंने तिलहर विकास खंड के 5 गांव तथा सिंधौली क्षेत्र के 3 गांवो की समस्याओं से अवगत करवाया। श्री वर्मा ने ज्ञापन में बताया कि ग्रामीण क्षेत्रो में 18 घण्टे विद्युत सप्लाई के निर्देश हैं, लेकिन 10 घण्टे भी बिजली नही मिल रही है। उसमें भी बार बार बिजली गुल हो जाती है। जर्जर तारो व अघोषित बिजली कटौती के कारण जनता में आक्रोश है। उन्होंने सभी मांगो को जल्द पूरी किये जाने की बात कही। एमडी द्वारा जल्द ही समस्याओं को दूर किये जाने का आश्वासन दिया।

    फ़ैयाज़ उद्दीन  शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.