Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बैतूल- चालानी कार्रवाई पर भड़के कांग्रेस विधायक, अफसरों को सुनाई खरीखोटी

    बैतूल- चालानी कार्रवाई पर भड़के कांग्रेस विधायक, अफसरों को सुनाई खरीखोटी

    विधायक निलय डागा ने लगाया आरोप, भाजपा सरकार में व्यापारियों को कर रहे परेशान
    रास्ते मे अफसरों को फटकारा, सोशल डिस्टेंसिंग पर चालान बना रहा था सरकारी अमला , दुकानदार ने की एमएलए से शिकायत ,मौके पर पहुचकर फटकारा
    बैतूल/म.प्र.
    मध्य प्रदेश के बैतूल में कांग्रेस विधायक आज व्यापारियों पर की जा रही चालानी कार्रवाई से भड़क गए। सोशल डिस्टेंसिंग के नाम पर की जा रही चलानी कार्रवाई का उन्होंने जमकर विरोध करते हुए मौके पर ही अफसरों को खूब फटकार लगाई। विधायक ने अफसरों को चेतावनी दे डाली की अगर व्यापारियों को परेशान किया गया तो वे बाजार बंद करवा देंगे। विधायक ने इसके लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा है कि यहां मन की मर्जी दिल का राज चल रहा है।
    फोटो- अफसरों को फटकारते कांग्रेस विधायक निलय डागा (आईएनए)
    दरअसल आज बैतूल में सरकारी अमला दुकानों में सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाने की हिदायत के साथ मार्केट में चलानी कार्रवाई कर रहा था। इस अमले में चिचोली के नायब तहसीलदार औऱ कई महिला कर्मचारी और पुलिस अधिकारी शामिल थे। ये अमला सीमेंट रोड पर पहुचा तो यहां दुकानों में चालानी कार्रवाई शुरू कर दी। इस दौरान जनरल आइटम की दुकान सुगंध श्रृंगार में यह अमला चालानी कार्रवाई के लिए अड़ गया। लेकिन दुकानदार का कहना था कि उसकी दुकान में नियम के लिहाज से चार ही ग्राहक है। वह सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी कर रहा है।
    फोटो- नायब तहसीलदार

    फिर उसके खिलाफ चालान क्यो। दुकानदार ने तुरंत इसकी शिकायत कांग्रेस विधायक निलय डागा से कर दी। विधायक तुरन्त ही मौके पर पहुच गए और उन्होंने अमले को खरी खरी सुनाना शुरू कर दिया। विधायक ने बाजार में घूम रहे अफसरों को फटकारते हुए कहा कि व्यापारियों को परेशान करना बंद करे। वर्ना वे हड़ताल कर बाजार बंद करवा देंगे। उन्होंने कहा कि बेवजह व्यापारियों का गला काट रहे वैसे ही लाकडाउन में धंदे खत्म हो गए है।
    फोटो- कांग्रेस विधायक निलय डागा
    इधर अफसर कहते रहे कि उस दुकान में सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन हो रहा था। उनके पास इसके फोटो और वीडियो भी है।वे पंचनामा बनाकर उच्च अधिकारियों को रिपोर्ट सौपेंगे। विधायक को गलतफहमी है ।हम व्यपारियो को टारगेट नही कर रहे है।

    बैतूल से शशांक सोनकपुरिया की खास रिपोर्ट..

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.