Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अपने कार्य दायित्वों को समझें निर्माण एजेंसियां, निर्माण कार्यों में धीमी प्रगति बर्दाश्त नहीं

    अपने कार्य दायित्वों को समझें निर्माण एजेंसियां, निर्माण कार्यों में धीमी प्रगति बर्दाश्त नहीं

    शाहजहांपुर.
    निर्माण एजेंसियां अपने कार्य दायित्वों को समझें. निर्माण कार्यों में धीमी प्रगति कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। निर्माण कार्यों में लापरवाही करने वाली कार्यदायी संस्था के विरूद्ध विविधक कार्यवाही की जाएगी। यह बात जिलाधिकारी  इन्द्र विक्रम सिंह ने कलेक्ट्रेट कार्यालय कक्ष में निर्माण एजेंसी यूपीसीडिको के साथ बैठक दौरान कही। इस दौरान जिलाधिकारी ने आधुनिक रोडवेज बस स्टैण्ड निर्माण कार्य की समीक्षा की और कार्यदायी संस्था को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

    सिंह ने निर्माणाधीन राजकीय विद्यालय की समीक्षा के दौरान कहा कि निर्माणाधीन राजकीय विद्यालयों के निर्माण कार्यों में गति लाई जाए। उन्होंने कहा कि जिन विद्यालयों में केवल फिनीसिंग कार्य  होना बाकी है उन्हें तत्काल पूरा किया जाए। कार्यदायी संस्था ने अवगत कराया कि राजकीय इण्टर कालेज ददरौल में टाॅयलेट एवं रंगाई-पुताई का कार्य होना बाकी है जिसको एक सप्ताह में पूर्ण कर लिया जाएगा।

    जिसपर जिलाधिकारी ने जिला विद्यालय निरीक्षक को निर्देश दिए है 05 निर्माणाधीन राजकीय विद्यालयों का स्थलीय निरीक्षण करे और फोटोग्राफ के साथ वस्तु स्थिति से अवगत कराए। उन्होंने कहा है कि निर्माण कार्य की स्थिति अगर संतोषजनक नहीं हुई तो कार्यदायी संस्था का उत्तरदायित्व निर्धारित करते हुए विधिक कार्यवाही की जाएगी।

    इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी  महेन्द्र सिंह तंवर, अपर जिलाधिकारी प्रषासन रामसेवक द्विवेदी, अपर जिलाधिकारी वि0/रा0  गिरिजेश चैधरी, जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी श्री बाबू लाल सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहें।

    फ़ैयाज़ उद्दीन  शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.