Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पलवल- दो दिवसीय साप्ताहिक बंदी का फैसला वापस होने के बाद व्यापारियों में ख़ुशी की लहर

    पलवल- दो दिवसीय साप्ताहिक बंदी का फैसला वापस होने के बाद व्यापारियों में ख़ुशी की लहर

    पलवल.
    सप्ताह में दो दिन सोमवार और मंगलवार को सरकार द्वारा दुकानें बंद रखने के फैसले को वापस लेने पर हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल द्वारा शहर के व्यापारियों के बीच पूरे बाजार में लड्डू बांटे गए। हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष बलराम गुप्ता ने इस फैसले को व्यापारियों की जीत बताया है।



    बलराम गुप्ता ने कहा कि इस फैसले से व्यापारियों को काफी राहत मिली है। उन्होंने कहा कि इस तुगलकी फरमान के कारण व्यापारियों में काफी रोष व्याप्त था और पूरे प्रदेश के व्यापारी हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के साथ इस फैसले के विरोध में उतर आए थे। पलवल शहर में भी हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के साथ शहर के व्यापारियों ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। उन्होंने कहा कि अब केंद्र सरकार द्वारा लिए गए फैसले पर प्रदेश सरकार ने अमल करते हुए अपने इस तुगलकी फरमान को वापस ले लिया है।

    उन्होंने कहा कि यह फैसला व्यापारियों के लिए काफी राहत भरा है। उन्होंने कहा कि इसी को देखते हुए वह आज व्यापारियों के बीच लड्डू बांटकर इस फैसले का स्वागत कर रहे हैं। उन्होने कहा कि अब पूरे सप्ताह बाजार खुलने का लाभ दुकानदारों के साथ - साथ ग्राहकों को भी  होगा और इससे बाजार में भीड़ भी कम होगी।


    पलवल से ऋषि  भारद्वाज की रिपोर्ट 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.