Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गोरखपुर में लॉकडाउन खुलते ही सड़कों पर टूट पड़े लोग, भूले कोरोना का खौफ

    गोरखपुर में लॉकडाउन खुलते ही सड़कों पर टूट पड़े लोग, भूले कोरोना का खौफ

    गोरखपुर।
    शहर में कोरोना संक्रमण का प्रभाव रोकने के लिए शुरू की गई थानावार लॉकडाउन व्यवस्था खत्म होते ही सड़क और बाजारों में भयंकर भीड़ बढ़ गई। जिसके चलते सोमवार को दिन भर लोगों का भारी हुजूम सड़कों पर दिखाई दिया और लोग शाम तक जाम से जूझते रहे।

    पैडलेगंज से लेकर छात्र संघ चौराहा, अंबेडकर चौक से लेकर फिराक गोरखपुरी चौराहा, मोहद्दीपुर, सिनेमा रोड, बैंक रोड, असुरन, धर्मशाला पुल, रेती रोड, अलीनगर, साहबगंज मंडी समेत तमाम सड़कों पर रह-रहकर पूरे दिन जाम लगा रहा और लोग चिलचिलाती धूप में घंटों फंसे रहे।

    वहीं, अब शासन की तरफ से लगाए गए दो दिवसीय लॉकडाउन और कंटेनमेंट जोन की पाबंदी को छोड़ पूरे शहर के बाजार, दुकान खोल देने से संक्रमण का खतरा भी बढ़ गया है। ऐसे में इस महामारी से बचने के लिए खुद ही सतर्क रहना होगा।

    डीएम के. विजयेंद्र पांडियन ने लोगों से अपील की कि वे बिना जरूरी काम के घरों से बाहर न निकलें। अगर निकलें भी तो मॉस्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पूरी तरह पालन करें। सर्दी, खांसी, बुखार, खाने में स्वाद न आने जैसी किसी भी तरह की दिक्कत होने पर तत्काल कोविड-19 की जांच कराएं। उन्होंने कहा कि 60 साल से अधिक उम्र और पहले से बीमार सभी लोगों को यह जांच करानी जरूरी है।

    संजय राजपूत
    रीजनल एडिटर गोरखपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.