Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, घर वालों ने बताया, किसी बात को लेकर था डिप्रेशन में

    छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, घर वालों ने बताया, किसी बात को लेकर था डिप्रेशन में

    कानपुर.
    कानपुर के नौबस्ता में छात्र ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिवार वालो ने बताया कि उनका बेटा किसी बात को लेकर डिप्रेशन में चल रहा था. जिसके चलते आज फाँसी पर झूल गया जानकारी के  मुताबिक कपिल देव के मकान में 3 साल से किराए पर राह रहा था परिवार अमर थान दुबे रिक्सा चालक पत्नी किरन परिवार मे दोनों लोग मजदूरी करके अपना परिवार पालते है. परिवार में 2 बेटे बड़ा बेटा सुशील दुबे जो कि ट्रक ड्राइवर है और छोटा बेटा रोहित इंटर का छात्र है.

    उसे छोटी बहन पूनम घरो में चौका बर्तन का काम करती है वही परिवार वालो से पूछताछ के बाद बताया कि म्रतक रोहित दुबे 18 वर्ष इंटर का छात्र था वही प्राइवेट फार्म भर कर पार्ट टाइम मजदूरी करके अपने खर्च पूरे करता था रोज की तरह परिवार के सभी लोग अपने अपने काम मे मजदूरी करने चले गए थे घर पर रोहित अकेला था रोहित ने सोसाइड करने से पहले चहरे पर मुलतानी मिट्टी लगाई थी और ओठ में लिपिस्टिक लगाई थी फिर  किसी बात को सोच कर अंदर से दरवाजा बंद करके कमरे में कुंडे के सहारे फाँसी पर झूल गया वही माँ किरण जब घर आई और दरवाजे की कुंडी खटखटाई न खुलने पर जाली से झाक कर देखा और अंदर का नजारा देख कर दंग रह गई और रोने पीटने लगी.

    वही पति अमर नाथ को और पुलिस को घटना के बारे में बताया मौके पर पहुँची पुलिस ने परिवार वालो के सामने दरवाजे की कुंडी तोड़ कर अंदर गए और जाँच पड़ताल करने के बाद साड़ी की बनी हुई रस्सी से लटक रही बॉडी को फंदे से उतार कर जाँच करने के बाद पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है वही परिवार वालो ने बताया कि मेरे बेटे रोहित और पड़ोस के रहने वाले झुटाराम से 6 हजार रुपए रोहित को लेना था  जिसके बाद रोहित की कहाँ सुनी भी हुई थी जिसके चलते टेंसन में आकर रोहित ने सोसाइड कर लिया है वहा पुलिस के मुताबिक पोस्मार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण इस्पष्ठ हो सकेगा वही परिवार वालो की दी हुई तहरीर के बाद जांच पड़ताल कर कार्यवाही की जाएगी।

    आईएनए न्यूज़, कानपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.