Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    चार अंतर्राज्यीय लुटेरे गिरफ्तार, भारी मात्रा में पुलिस ने किया माल बरामद

    चार अंतर्राज्यीय लुटेरे गिरफ्तार, भारी मात्रा में पुलिस ने किया माल बरामद

    शाहजहाँपुर।
    थाना जैतीपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने चार अंतर्राज्यीय लुटेरों को गिरफ्तार करते हुए लूट व चोरी की कई वारदातो का खुलासा किया है। पुलिस ने लुटेरों के कब्जे से करीब आठ किलो डोडा पोस्ता, अवैध हथियार,लूट व चोरी का माल भी बरामद किया है।

    क्षेत्राधिकारी तिलहर परमानन्द पाण्डेय ने शनिवार को अंतर्राज्यीय लुटेरों को मीडिया के सामने पेश करते हुए बताया कि बीते 5 अगस्त को जैतीपुर थाना क्षेत्र में लूट की वारदात हो गई थी। पुलिस अधीक्षक एस आंनद ने घटना का शीघ्र खुलासा कर लुटेरों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे। उन्होंने बताया कि बीती रात्रि थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सहरावत पुलिस टीम के साथ गश्त पर थे। मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने गौहापुर-खेडा बझेडा रोड़ पर ग्राम भिटारा के पास जंगल मे दबिश दी और घेराबंदी करते हुए राजिस्थान के जयपुर निवासी भवर सिंह, अलवर निवासी रनचिया उर्फ कालू, फ़ातिय व सुरेश को गिरफ्तार कर लिया।
    पाण्डेय ने बताया कि, पूछताछ में लुटेरों ने जैतीपुर थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर में लूट, कांट में दो दुकानों से हुई चोरी तथा गढ़िया रंगीन में एक मकान में हुई चोरी की घटनाओं को कबूला है। लुटेरों के कब्जे से पुलिस को आठ किलो सौ ग्राम डोडा पोस्ता, अवैध हथियार, लूट तथा चोरी का माल भी बरामद हुआ है।
    क्षेत्राधिकारी परमानन्द पाण्डेय ने बताया लुटेरे काफी शातिर है।जो की जगह बदल-बदल कर लूटपाट व चोरी करते है।पुलिस की पकड़ में न आ सके इस लिए ठहरने का स्थान भी बदल लेते है।वर्तमान समय मे यह चारो लुटेरे गढ़िया रंगीन थाना क्षेत्र में डेरा लोहार गढ़ी जंगल में रह रहे थे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन  शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.