Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पलवल दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने के नाम पर लाखों रुपये ऐंठने वाले चार लोग गिरफ्तार, जिनमें एक महिला भी शामिल 

    पलवल.
    महिला थाना पुलिस ने हनीट्रेप  के मामले में एक महिला के अलावा तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और पुलिस ने आरोपियों से दुष्कर्म के आरोप में फंसाने की धमकी देकर पीड़ित पक्ष से हड़पे गए दो लाख रुपये भी बरामद किये। महिला थाना प्रभारी अंजू देवी ने बताया की एक महिला समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है जिनमें हनीट्रैप गिरोह का मुख्यसरगना अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मुख्य आरोपी पुलिस गिरफ्त में होगा।


    पूरे हरियाणा प्रदेश में हनीट्रैप का धंधा खूब फल फूल रहा लोगों को झूठे रेप में फ़साने का डर दिखाकर लाखों रुपए हड़प लिए जाते हैं ऐसा ही एक मामला पलवल जिले से सामने आया है लेकिन यहां हनीट्रेपर अपने मिसन में सफल नहीं हुए बल्कि पलवल पुलिस ने उन्हें  रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया . महिला पुलिस थाना प्रभारी अंजू ने बताया कि एक महिला सहित तीन लोगों को हिरासत में लिया है एक महिला समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था ।

    हथीन खंड के गांव धीरनकी गांव की एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि बीती 21 अगस्त की रात के 10-11 बजे उसके साथ रेप किया गया। रेप के आरोप में पुलिस ने अहरवां गांव के एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। रेप की शिकायत दिए जाने के बाद फैसले के नाम पर 10 लाख रुपये मांगे गए। लगातार हुई वार्तालाप के दौरान साढे पांच लाख रुपये में समझौता हो गया। पीडित व्यक्ति ने इस बारे में हुई वार्तालाप की पैसे लेते की रिकॉर्डिंग पुलिस को शिकायत दी।

    रिकॉर्डिंग के आधार पर पुलिस ने रेप की शिकायत देने वाली महिला, उसके पति सहित दो अन्य व्यक्तियों को हिरासत में लिया है । हैनीट्रेप के इस मामले में महिला सहित चार लोग शामिल हैं। चौथे आरोपी को हिरासत में लेने के लिए दबिश दी जा रही है। आरोपी को जल्द ही अरेस्ट कर लिया जाएगा इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 2 लाख बरामद किए हैं। हनीट्रैप का यह गन्दा खेल किस तरह से खेला गया इसकी पूरी कहानी पीड़ित व्यक्ति के भाई ने बताया की उसके भाई अरुण के खिलाफ महिला थाना पलवल में आरोपित युवती द्वारा रेप का मुकदमा दर्ज कराया उसके बाद दुष्कर्म के मामले का राजीनामा करने के नाम पर हमसे लाखों रुपये मांगे।

    ऋषि भारद्वाज
    आईएनए न्यूज़, पलवल

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.