Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    डीएसओ व पूर्ति निरीक्षकों के भृस्टाचार के खिलाफ भाजपा सांसद अरुण सागर की शिकायत पर शासन ने लिया संज्ञान

    डीएसओ व पूर्ति निरीक्षकों के भ्रष्टाचार के खिलाफ भाजपा सांसद अरुण सागर की शिकायत पर शासन ने लिया संज्ञान

    शासन से जांच के लिए गठित की गई टीम

    शाहजहाँपुर।
    पूर्ति कार्यालय में फैले भ्रष्टाचार के खिलाफ भाजपा सांसद ने शासन को शिकायत भेजी थी। शासन ने सत्ता के सांसद की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए टीम के द्वारा डीएसओ समेत सभी पूर्ति निरीक्षकों की जांच कर कार्यवाही की जाएगी। यहां पर बता दें कि पूर्ति विभाग में डीएसओ पूरन सिंह चौहान के द्वारा योजनाबद्ध तरीक़े से जनपद में तैनात पूर्ति निरीक्षकों के साथ सांठ गांठ कर भृस्टाचार को बढ़ावा देते हुए उचित दर विक्रेताओं से प्रति माह प्रति विक्रेता दो हजार रुपया (वितरण प्रमाण पत्र एवं बिक्री रजिस्टर सत्यापन के नाम पर) अवैध धन उगाही का खेल जोरों पर लॉक डाउन से चलाया जा रहा है और बाद में भ्रष्टाचार से कमाई गई इस मोटी रकम का बंदरबांट प्रति माह आपस मे कर लिया जाता है।जिसके दुष्परिणाम स्वरूप आम जनता के बीच भारत सरकार एवम उत्तर प्रदेश सरकार की छवि धूमिल की जा रही है।जिसके कारण कोटेदार राशन कार्ड धारकों के साथ घटतौली करने के लिए बाध्य होते है।
    प्रतीकात्मक फोटो

    इसकी शिकायत भाजपा सांसद अरुण सागर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की थी। भाजपा सांसद की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए संयुक्त आयुक्त खाद्य लखनऊ मंडल एवम उपायुक्त खाद्य अलीगढ़ मंडल सहित क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी हरदोई ओपी राणा तथा दो पूर्ति निरीक्षक हरदोई की संयुक्त टीम का गठन करते हुए दिनांक 27 व 28 अगस्त 2020 निर्धारित की गई है। जिससे कि टीम जनपद शाहजहाँपुर में आकर नगर एवम ग्रामीण क्षेत्र के कोटेदारों से उक्त धनउगाही के संबंध में बयान दर्ज करेगी।
    सूत्रों के अनुसार भाजपा सांसद के पास डीएसओ सहित उपरोक्त प्रकार से की जा रही धन उगाही का पर्याप्त ठोस साक्ष्य मौजूद है और नगर एवम ग्रामीण क्षेत्र के कोटेदारों से अपेक्षा की जाती है कि भ्रष्टाचार के भंडाफोड़ में दिनांक 27 व 28 अगस्त 2020 को प्रातः 11 वजे माननीय सांसद अरुण सागर के आवास साउथ सिटी पर बयान दर्ज कराने के लिए उपस्थित हो। जिससे उन पर हो रहे अत्याचार का अंत हो सके। जांच टीम गठन की सूचना के बाद सभी पूर्ति निरीक्षक व डीएसओ भाजपा सांसद के आवास पर आज सुबह से ही डेरा डाले क्षमा याचना व चरण वंदना में लगे हुए है।
    भाजपा सांसद अरुण सागर मीडिया के समक्ष समस्त साक्ष्य प्रस्तुत करेंगे जिससे दोषियों व भ्रष्ट अधिकारी व कर्मचारियों के विरुद्ध कठोर दंडात्मक विभागीय कार्यवाही के साथ साथ संबधित थानों पर इस प्रकरण की एफएआआर दर्ज हो सके।

    फ़ैयाज़ उद्दीन  शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.