Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    तालाब मे नहाने गए दो भाई डूबे, एक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

    तालाब मे नहाने गए दो भाई डूबे, एक की मौत, परिवार में मचा कोहराम
    चेयरमैन अनुपम शुक्ला व भाजपा नेताओं ने घर पहुंचकर जताया दुख
    खुटार/शाहजहांपुर.
    बावन गंगा शिव मंदिर के किनारे स्थित तालाब मे नहाने गए दो सगे भाई डूब गए। चीख पुकार सुनकर मंदिर पर बैठे लोग दौड़कर आए और दोनो भाईयो को बाहर निकाला। जिसमे से एक की हालत गंभीर होने की बजह से उसे कस्बे के एक नीजि चिकित्सक के यहां ले गए। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से परिवार मे कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही चेयरमैन और भाजपा नेता मौके पर पहुंचे और परिजनो को ढांढस बंधाया। क्षेत्र के गांव सिल्हुआ के किनारे प्रसिद्ध शिव मंदिर है। इसके पास मे ही बाबन गंगा के नाम से तालाब है। शनिवार को पडोस के गांव अंडहा गांव मे रहने वाले रामबहादुर का पंद्रह वर्षीय बेटा कन्हैया और 13 वर्षीय बेटा अंकुश तालाब मे नहाने के लिए गए थे।

    शाम साढ़े चार बजे के करीब जब वह स्नान कर रहे थे, तभी वह गहरे पानी मे चले गए और डूबने लगे। दोनो भाइयो को तालाब मे डूबने पर पडोस मे ही तालाब किनारे बैठी अंडहा गांव के लालू की पंद्रह बर्षीय बेटी चीखने चिल्लाने लगी। चीख पुकार की आवाज सुनकर मंदिर पर बैठे सिल्हुआ गांव के कुछ लोग दौड़कर आ गए और उन्होंने तालाब मे डूब रहे दोनो भाईयो को बाहर निकाला और गंभीर हालत होने पर अंकुश को खुटार के एक नीजि चिकित्सक के यहां ले गए।

    जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। किशोर की मौत से परिजनों मे कोहराम मच गया। मृतक अंकुश (12) चार भाईयों राम (17), लखन (16), कन्हैया (15) मे सबसे छोटा था। परिजनो ने मामले सूचना पुलिस को नही दी है। बच्चे की मौत की सूचना मिलते ही चेयरमैन अनुपम शुक्ला, पूर्व मंडल अध्यक्ष भाजपा देवनरायन मिश्र, राजर्षि शुक्ला, अखिलेश मिश्र, अनीश शर्मा, मुकेश मिश्र, अरविंद वाजपेयी आदि भी पहुंच गए और परिजनो को ढांढस बंधाया।

    फ़ैयाज़ उद्दीन  शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.