Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    खेत में गाय घुसने पर विवाद, फायरिंग में एक ग्रामीण की मौत


    खेत में गाय घुसने पर विवाद, फायरिंग में एक ग्रामीण की मौत


    दो पक्षो के बीच हुआ था विवाद, ईंट पत्थर चलने से 6 लोग गायक

    शाहजहांपुर।  खेत में गाय घुसने के मामूली विवाद में दो पक्षो के बीच खूनी संघर्ष हो गया। फायरिंग में एक ग्रामीण की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ईंट पत्थर चलने से आधा दर्जन लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में एडमिट करवाया गया। सूचना पाकर एसपी एस आनंद मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना के विषय में ग्रामीणों से जानकारी जुटाई। पुलिस ने  इस मामले मे 6 हमलावरो को हिरासत ले लिया है।


    घटना थाना निगोही के चनैउरा गांव की है जहां के रहने वाले चंद्रपाल का भतीजा शनिवार शाम को गाय चराने गया था।  गाय गांव के ही एक व्यक्ति के खेत में चली गई थी। जिसकी वजह से दोनों पक्षों में विवाद हो गया था। चंद्रपाल ने डायल 112 को बुला लिया था। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत करा दिया था। 


    रविवार दोपहर चंद्रपाल और उसकी मां रामबेटी घर के बाहर बैठे थे। इसी बीच दूसरे पक्ष के कई लोग गाली-गलौज करते पहुंच गए। चंद्रपाल व उनके परिजनों ने गाली-गलौज का विरोध किया तो उन पर लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से रामबेटी और चंद्रपाल घायल हो गये जबकि धीरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई । इस खूनी संघर्ष में लाठी डन्डो के हमले मे कई लोग घायल हो गये। मौके पर पहुची पुलिस ने आरोपियो को हिरासत मे लेकर पूछताछ शुरू की है। गांव मे तनाव को देखते हुए सुरक्षा बल तैनात किया है।

    फ़ैयाज़ उद्दीन  शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.