Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पलवल- बच्ची की रेप के बाद हुई हत्या को लेकर पी. सी.

    पलवल- बच्ची की रेप के बाद हुई हत्या को लेकर पी. सी.
    पलवल.
    होडल के विश्राम गृह में आज पेंगलतु गाँव में हुई बच्ची के साथ रेप व्  हत्या को लेकर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता जितेंद्र चंदेलिया ने प्रेस वार्ता की और कहा की यह प्रदेश में जघन्य अपराध है ! उन्होंने कहा की आज प्रदेश में भाजपा और जजपा की सरकार के शासन काल में दलितों के साथ आए दिन अत्याचार किए जा रहे हैं ! उन्होंने कहा की जो 10 वर्षीय बच्ची के साथ यह अपराध हुआ है यह बर्दाश नहीं किया जाएगा ! अगर पुलिस ने जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो वह अपने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के आदर्श पर बड़ा आंदोलन करेगें और बच्ची के आरोपियों को सजा दिलाकर रहेगें ! उन्होंने कहा की सरकार को बच्ची के माता पिता की सहायता करनी चाहिए.


    आज होडल के विश्रामगृह में प्रेस वार्ता के दौरान  हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता जितेंद्र चंदेलिया ने कहा कि प्रदेश में भाजपा जजपा के शासन में आए दिन दलित समाज के लोगों पर अत्याचार हो रहे हैं। अपराधी आपराधिक वारदातों को अंजाम देने के बाद फरार हो जाते हैं और बाद में पुलिस प्रशासन लकीर पीटता रहता है। अब प्रदेश के किसी भी नागरिक पर अत्याचार बर्दास्त नहीं किए जाएंगे। उन्होंने गांव पैंगलतू में बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या के मामले को जघन्य अपराध बताया और इस मामले में लिप्त दोषियेां की शीघ्र गिरफ्तारी व कडी सजा देने की मांग की।

    चंदेलिया ने कहा कि भाजपा जजपा सरकार के शासन में अपराधी खुलेआम वारदातों को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस प्रशासन मूक बना रहता है। सरकार हर क्षेत्र में विफल रही है। उन्होंने कहा कि स्थानीय विधायक को इस मामले में मानवता और प्राथमिकता के आधार पर दोषियों को गिरफतार कराकर पीडित परिवार की आर्थिक मदद करनी चाहिए।  उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्षा कुमारी शैलजा ने इस मामले में लिप्त दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की है ताकि कोई और इस प्रकार की घटना को अंजाम ना दे सके। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाकर पीडित को न्याय दिलाने का काम किया है।  इस अवसर पर चंदेलिया के साथ कांग्रेस एससी मोर्चा के जिला अध्यक्ष सतीश मांडोतिया,यूथ कांग्रेस जिला प्रभारी विशाल वशिष्ठ,दुर्गेश,नरेंद्र कुमार मौजूद थे।

    पलवल से ऋषि भारद्वाज की रिपोर्ट 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.