Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर- पुलिस की अनूठी पहल, बढ़ते कोरोना संक्रमण का देखते हुए वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से की जा रही है जनसुनवाई

    शाहजहाँपुर- पुलिस की अनूठी पहल, बढ़ते कोरोना संक्रमण का देखते हुए वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से की जा रही है जनसुनवाई
          
    शाहजहाँपुर.                                                                                                                               
    प्रत्येक दिवस पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर आमजनता की शिकायतो के त्वरित एवं गुणवत्तापूर्ण निस्तारण हेतु उच्चाधिकारीगण द्वारा जनसुनवाई की जाती है । जिसमे रोजाना करीब 30-40 शिकायकर्ता अपनी शिकायते आदि लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय आते है। जिससे कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा भी बना रहता है । 
     
     एस. आनंद पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर द्वारा इसका संज्ञान लिया कोरोना महामारी से बचाव रखते हुए रखते हुए आमजनता की शिकायतों का अनुश्रवण एवं उनका तत्काल एवं गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करने के लिए एक अनूठी पहल की शुरुआत की ।
    इसके अंतर्गत सोशल डिस्टेन्सिंग का ध्यान रखते हुये आमजनता की शिकायतों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सुना जा रहा है । इसमें दोनो तरफ LED स्कीन के माध्यम से शिकायतकर्ता व उच्चाधिकारी एक दूसरे से मुखातिव होते है तथा शिकायकर्ता टेलीफोन के माध्यम से अपनी शिकायतें से उच्चाधिकारी को अवगत कराते है। उच्चाधिकारीगण द्वारा शिकायतों का तत्काल संज्ञान लेते हुए संबंधित से वार्ता कर उनकी शिकायतो का तत्काल निस्तारण किया जाता है । पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर द्वारा की गई इस पहल की आम जनता द्वारा भूरी-भूरी प्रशंसा की जा रही है ।

    फ़ैयाज़ उद्दीन  शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.