Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गोरखपुर जिला प्रशासन पिला रहा है मुफ्त में आयुष काढ़ा

    गोरखपुर जिला प्रशासन पिला रहा है मुफ्त में आयुष काढ़ा

    गोरखपुर।
    जिलाधिकारी कार्यालय पर आयुष विभाग की ओर से निशुल्‍क आयुष काढ़ा पिलाने की अनोखी पहल कर वैश्विक महामारी से लोगों को बचाने की मुहिम छेड़ी गई है.

    गोरखपुर में लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीजों की संख्‍या को देखते हुए कलेक्‍ट्रेट जिलाधिकारी कार्यालय पर आने वाले लोगों के लिए जिलाधिकारी के विजयेन्‍द्र पाण्डियन की ओर से ये पहल की गई है. कोविड हेल्‍प डेस्‍क पर आने वाले लोगों को आयुष काढ़ा निशुल्‍क पिलाने का बीड़ा उठाया है.

    गोरखपुर कलेक्ट्रेट परिसर में आइए और निशुल्‍क कोरोना काढ़ा न पीजिए, ऐसा हो ही नहीं सकता है. कलेक्ट्रेट परिसर में आयुष विभाग की तरफ से इस तरह की व्यवस्था की गई है.

    जिलाधिकारी के विजयेन्‍द्र पाण्डियन ने बताया कि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए लोगों को लाउडस्पीकर के माध्यम से जागरूक किया जा रहा है. कोरोना वायरस की जद में आने वाले सरकारी विभागों के कर्मचारियों की संख्‍या बढ़ रही है. ऐसे में सरकारी विभागों में कोरोना हेल्प डेस्क के तहत आने वाले लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण भी किया जा रहा है. कलेक्ट्रेट सभागार में बड़ी संख्या में विभिन्न कार्यों से आने वाले लोगों सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए आयुष विभाग की तरफ से निशुल्क काढ़े का स्टॉल लगाया गया है.

    जिलाधिकारी ने बताया कि कलेक्‍ट्रेट परिसर में आने वाले लोगों को काढ़ा पिलाया जा रहा है. जिससे वो कोरोना महामारी से बचे रहें.

    संजय राजपूत
    रीजनल एडिटर गोरखपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.