Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मेडिकल कॉलेज में भर्ती स्टाफ नर्स से मिलने पहुंचे कांग्रेसियों से हुयी नोकझोंक, गेट पर धरना देने के बाद प्रिंसिपल ने मांगी माफ़ी

    मेडिकल कॉलेज में भर्ती स्टाफ नर्स से मिलने पहुंचे कांग्रेसियों से हुयी नोकझोंक, गेट पर धरना देने के बाद प्रिंसिपल ने मांगी माफ़ी

    शाहजहांपुर।
    पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत ज़िला कांग्रेस कमेटी का प्रतिनिधि मंडल मेडिकल कॉलेज में भर्ती स्टाफ नर्स जिसने कॉलेज प्रशासन पर आरोप लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. उससे मिलने कांग्रेस जन मेडिकल कॉलेज जा पहुंचे और पीड़िता से मिलने का प्रयास किया लेकिन कॉलेज सेक्यूरिटी ने गेट पर प्रतिनिधि मंडल को रोककर धक्का मुक्की करने लगे. जिस पर कांग्रेस जन बिफर पड़े और न मिलने देने की वजह पूछी और लिखित आदेश मांगा. जिस पर डी फार्मा के प्रिंसिपल प्रदीप कुमार ने अभद्र टिप्पणी करते हुए नही मिलने देने की बात की. काफी देर तक ज़ोरदार नोक झोंक हुई और माफी की मांग करते हुए वही पर धरने पर बैठ गए।

    और पीड़िता से बगैर मिले नही जाने की ज़िद पर अड़ गए काफी देर हंगामा होने के बाद पुलिस बल मौके पर पहुँचा और कांग्रेस जनो को शांत करते हुए दोनों शर्त मानने की बात करते हुए धरना प्रदर्शन समाप्त करने की मनुहार की जिस पर प्रतिनिधि मंडल ने बात का सम्मान करते हुए महिला जिला अध्यक्ष सावित्री शर्मा,ज़िला सचिव ममता सिंह ने अंदर जाकर  पीड़िता से मुलाक़ात कर हाल चाल जाना जिस पर पीड़िता ने कॉलेज प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए ।

    वही प्रिंसीपल ने भी अपनी कही बात पर कांग्रेस जनो से माफी मांगी। प्रतिनिधि मंडल का नेतृत्व कर रहे वरिष्ठ नेता कृष्ण विनोद मिश्रा ने बताया कि पूरी रिपोर्ट जिला अध्यक्ष रजनीश गुप्ता को सौप दी जाएगी। प्रतिनिधि मंडल में कृष्ण विनोद मिश्रा, सावित्री शर्मा, प्रमोद मिश्रा, फुरकान अहमद क़ुरैशी, ममता सिंह शामिल रहे ।

    फ़ैयाज़ उद्दीन  शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.