Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गोरखपुर के नवागत एसएसपी ने कहा 'अपराधियों पर सख्ती कर रोकेंगे अपराध'

    गोरखपुर के नवागत एसएसपी ने कहा 'अपराधियों पर सख्ती कर रोकेंगे अपराध'

    गोरखपुर।
    अभी तक आगरा में एसपी रेलवे का कार्य दायित्व संभाल रहे जोगेंद्र कुमार को गोरखपुर के एसएसपी की नई जिम्मेदारी सौंपी गई है। जल्दी ही वह कार्यभार ग्रहण करेंगे। एसएसपी के तौर पर प्राथमिकताओं के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि जन सामान्य की उम्मीदों पर उतरना ही हमारी सबसे बड़े प्राथमिकता होगी। शासन के दिशा-निर्देशों का कड़ाई से पालन कराया जाएगा। अपराधियों के साथ सख्ती से पेश आकर अपराध पर नियंत्रण करने की रणनीति पर पुलिस काम करेगी।

    शासन के दिशा-निर्देशों का कड़ाई से पालन होगा..

    मूल रूप से बाड़मेर, राजस्थान के रहने वाले जोगेंद्र कुमार ने राजनीति विज्ञान में मास्टर डिग्री ली है। 2007 में वह भारतीय पुलिस सेवा में चयनित हुए थे। विभिन्न पदों पर रहते हुए इस समय आगरा में एसपी रेलवे के पद पर कार्यरत हैं। रविवार की रात देर रात फोन पर हुई बातचीत में उन्होंने कहा कि कानून-व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त रखकर लोगों को सुरक्षा का अहसास कराना तथा पीडि़त की समस्याओं का समाधान करना पुलिस का सबसे अहम और मूलभूत काम है। इस काम को पूरी निष्ठा और समर्पण के साथ किया जाएगा। कानून का राज कायम रखने के लिए सक्रिय चल रहे अपराधियों के विरुद्ध अभियान चलाकर गिरफ्तारी की जाएगी और जेल भेजा जाएगा।

    अपराधियों पर सख्ती कर रोकेंगे अपराध, चलेगा कानून का राज..

    भूमि संबंधी विवादों के अक्सर गंभीर रूप अख्तियार कर लेने की बात कहने पर उन्होंने कहा कि ऐसे विवादों के निस्तारण में राजस्व विभाग की भूमिका काफी अहम होती है। राजस्व विभाग से तालमेल स्थापित कर इस तरह के विवादों को हल कराने की कोशिश की जाएगी। जिले की टॉप टेन सूची में शामिल बदमाशों और उनके गिरोह के सदस्यों के विरुद्ध अभियान चलाकर कार्रवाई की जाएगी। थाने के टॉप टेन बदमाशों के विरुद्ध भी अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने बहुत जल्दी गोरखपुर पहुंचकर कार्यभार ग्रहण करने की बात कही है।

    अमित कुमार सिंह
    INA News गोरखपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.