Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    फॉरेस्ट गार्ड बन ठगी करता था सतनाम, खुटार पुलिस ने फर्जी फॉरेस्ट गार्ड को किया गिरफ्तार

    फॉरेस्ट गार्ड बन ठगी करता था सतनाम, खुटार पुलिस ने फर्जी फॉरेस्ट गार्ड को किया गिरफ्तार
    वर्दी, नेमप्लेट, फर्जी ज्वाइनिंग लेटर भी किया बरामद, तीन फरार साथियों की तलाश मे जुटी पुलिस टीम
    खुटार।
    नगर से सटे तिकुनिया चौराहा निवासी सतनाम सिंह वन विभाग में फॉरेस्ट गार्ड बनकर अपने पिता सरजीत सिंह व मैलानी वन रेंज से फॉरेस्ट गार्ड पद से रिटायर हुए मैलानी साबिर अली एवं मैलानी निवासी इसरार के साथ मिलकर ठगी करता था। इसका खुलासा मंगलवार को पुलिस पूछताछ में सतनाम सिंह ने किया। सतनाम सिंह ने पुलिस को बताया कि उसने वन विभाग से रिटायर्ड फॉरेस्ट गार्ड साबिर अली के साथ मिलकर अपना फर्जी नियुक्त पत्र तैयार करवाया था और उसके बाद खुद को फॉरेस्ट गार्ड बता कर लोगों को वन विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर उनसे ठगी करता था।

    पुलिस ने ठगी का शिकार हुए नगर के मोहल्ला नौगांवा निवासी रामदास की ओर से भी एक मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने सतनाम सिंह के पास से वन विभाग कर्मचारी की वर्दी, जूते बेल्ट, नेम प्लेट आदि भी बरामद कर ली है। थाना जयशंकर सिंह ने बताया कि सतनाम शातिर किस्म का अपराधी है।

    वह अपने पिता व साथियों साबिर, इसरार के साथ मिलकर खुद को वन विभाग में फॉरेस्ट गार्ड बताकर लोगों से ठगी कर था। पुलिस ने उसके खिलाफ अलग-अलग दो मुकदमे दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि शीघ्र की इसके फरार साथियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

    फ़ैयाज़ उद्दीन  शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.