Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नो स्कूल नो फीस की मांग को लेकर सड़क पर उतरे अभिभावक ज़िला अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

     नो स्कूल नो फीस की मांग को लेकर सड़क पर उतरे अभिभावक ज़िला अधिकारी को सौंपा ज्ञापन
    अभिभावक संघ के बैनर तले प्रदर्शन के बाद दिया ज्ञापन
    शाहजहांपुर।
    कोरोना काल में बंद चल रहे विद्यालयों द्वारा अभिभावकों से जबरन फीस वसूली को लेकर अभिभावक संघ के बैनर तले प्रदर्शन किया गया। मुख्यमंत्री के नाम पांच सूत्री ज्ञापन जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह को दिया गया।
            अभिभावक संघ शाहजहांपुर को महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष सारिका अग्रवाल के साथ अभिभावकों ने प्राइवेट स्कूलों की मनमानी के खिलाफ विरोध जताया। इस मौके उन्होंने कहा कि कोरोना बीमारी के कारण हर व्यक्ति का जीवन अस्त व्यस्त हो चुका है।

    लॉकडाउन होने से लोगो के काम धंधे ठप पड़ गए, ऐसे में प्राइवेट विद्यालयों द्वारा अभिभावकों पर फीस जमा किये जाने का दबाव बनाया जा रहा हैं फीस जमा न करने पर बच्चे का नाम काट देने की धमकी तक दी जा रही है। उन्होंने कहा कि जब विद्यालय ही नही खुल रहे तो फीस किस बात की मांगी जा रही है। इस दौरान डीएम को ज्ञापन दिया गया जिसमें नो स्कूल, नो फीस का नियम लागू हो।

    प्रदेश सरकार की निगरानी में अभिभावक हेल्पलाइन नम्बर जारी किया जाए जिसपर शिकायत आने पर तत्काल कार्यवाही की जाए। कोरोना बीमारी के कारण बच्चों की सुरक्षा को देखते हुए इस साल शिक्षा सत्र को शून्य घोषित किया जाए तथा छोटे बच्चो की ऑनलाइन शिक्षा के नाम पर लूट बन्द की जाए।
         इस दौरान आशीष मिश्र, अभिषेक मोहन, राहुल तिवारी, अभिषेक गुप्ता आदि मौजूद थे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन  शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.