Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    टोटके के विरोध में ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर किया हमला

    टोटके के विरोध में ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर किया हमला

    पत्थरबाजी में शाहबाजनगर चौकी इंचार्ज समेत पुलिस कर्मी घायल, दो दर्ज नामजद समेत 100 से 125 ग्रामीणों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

    शाहजहांपुर।
    जानवरो की बीमारी को लेकर टोटके के विरोध में दो गांव के लोग आमने सामने आ गए। स्थिति को कंट्रोल करने पहुंची पुलिस टीम पर एक गांव के लोगो ने हमला बोल दिया। जिसमें चौकी इंचार्ज व एक सिपाही घायल हो गए। इस मामले में सदर बाजार पुलिस ने दो दर्जन नामजद समेत एक सौ से एक सौ पच्चीस अज्ञात ग्रामीणों के खिलाफ गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

            जानकारी के मुताबिक थाना सदर बाजार क्षेत्र के बेहटा गांव में इस वक्त जानवरो में बीमारी फैली हुई हैं। ग्रामीणों ने इन बीमारियों को खत्म करने के लिए टोटके का सहारा लिया। बेहटा गांव के ग्रामीण रविवार को निजामपुर गौटिया वाले पुल पर टोटका करने को एकत्रित हुए। इस बीच निजामपुर गौटिया के लोग टोटके विरोध में इकट्ठा हो गए। दोनो से विवाद बढ़ा तो शाहबाजनगर चौकी प्रभारी एसआई अमित सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। मामले को शांत करने के लिए उन्होंने बेहटा गांव के समझा बुझाकर वापस कर दिया। इस बीच निजामपुर गौटिया से बड़ी संख्या में लोग लाठी डंडे लेकर पुल पर पहुंच गए। इन लोगो ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। उनपर पथराव कर दिया। चौकी इंचार्ज अमित सिंह के सिर में पत्थर लगा जिससे इनका सिर फट गया। साथ में मौजूद सिपाही अरविंद को भी पत्थर लगने से चोटे आयी। पुलिस टीम ने सदर बाजार थाना प्रभारी समेत उच्च अधिकारियों को सूचना दी। सूचना मिलते ही सदर बाजार पुलिस व सीओ सिटी मौके पर पहुंचे। उससे पहले हमला करने वाले ग्रामीण मौके से भाग गए। पुलिस ने मौके से बाइक भी बरामद की। इस मामले में एसआई सिंह की तहरीर पर दो दर्जन नामजद समेत 100 से 125 अज्ञात ग्रामीणों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने, जानलेवा हमला करने समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

    फ़ैयाज़ उद्दीन  शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.