Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सोशल डिस्टनसिंग के साथ पूरे जनपद में किया गया ध्वजारोहण

    सोशल डिस्टनसिंग के साथ पूरे जनपद में किया गया ध्वजारोहण

    शाहजहांपुर के सभी सरकारी दफ्तरों में मनाया गया आज़ादी का दिन, राजनीतिक दलों के कार्यालय पर भी फहराया तिरंगा

    शाहजहांपुर।
    देश की आज़ादी का दिन पूरे देश में हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। तिरंगे के रंग सजे सरकारी और प्रवेट दफ्तर देशभक्ति के रंग बिखेर रहे हैं। इसी क्रम में शाहजहांपुर जनपद में भी निर्धारित समय के अनुसार जिले के सभी सरकारी दफ्तरों पर ध्वजारोहण किया गया। डीएम, एसपी के साथ राजनीतिक दलों के लोगो ने शहीदों की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण कर उन्हें याद किया।

            कलेक्ट्रेट में डीएम इंद्र विक्रम सिंह की मौजूदगी में ध्वजारोहण किया गया। राष्ट्रगान के साथ सभी ने तिरंगे को सलामी दी। इसी तरह रोडवेज पर एआरएम ने कर्मचारियों के साथ ध्वजारोहण किया। पुलिस कार्यालय में एएसपी सिटी संजय कुमार वर्मा ने ध्वजारोहण किया।

    पुलिस लाइन भी तिरंगा फहराकर सलामी दी गई। इसी तरह समाजवादी पार्टी कार्यालय पर जिलाध्यक्ष तनवीर खां ने पार्टी नेताओं के साथ ध्वजारोहण कर सलामी दी। कांग्रेस कार्यालय पर भी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने झंडा फहराया। इससे पहले डीएम व एमपी ने नगर नगर प्रांगण स्थित काकोरी कांड के महानायक अमर शहीद पंडित रामप्रसाद बिस्मिल, ठाकुर रोशन सिंह व अशफ़ाक़ उल्ला खां की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण किया। गांधी भवन में महात्मा गांधी, लाल बहादुर शास्त्री और नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें याद किया गया। इस दौरान कोविड-19 महामारी को ध्यान में रखते हुए हर जगह सोशल डिस्टनसिंग को मेंटेन करते हुए कार्यक्रम आयोजित किये गए।

    फ़ैयाज़ उद्दीन  शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.