Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    स्‍टॉफ नर्स ने सरकारी आवास में फांसी लगाकर दी जान

    स्‍टॉफ नर्स ने सरकारी आवास में फांसी लगाकर दी जान

    देवरिया।
    जनपद के तरकुलवा सीएचसी पर तैनात महिला स्टाफ नर्स ने सोमवार की रात पंखे की कुंडी से फांसी लगाकर जान दे दी। देर रात को महिला का बेटा उठा और मां का शव झूलता देख चीखने लगा। आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही छानबीन में जुटी है।

    झांसी के पुंछ थाना क्षेत्र के पनारी गांव की रहने वाली खुशबू लोधी (32) पत्नी बलवंत लोधी स्वास्थ्य विभाग में स्टाफ नर्स थी । 19 अप्रैल 2019 से उसकी तरकुलवा सीएचसी पर तैनाती थी।  वह तरकुलवा थाना के समीप स्थित स्वास्थ्य विभाग के सरकारी आवास में अपने आठ वर्षीय पुत्र आरव के साथ रहती थी। पति झांसी में परिवार के सदस्यों के साथ रहता है। पति-पत्नी के बीच पिछले काफी समय से विवाद चल रहा था। कुछ दिनों से स्टाफ नर्स की तबीयत खराब चल रही थी।
    इसकी जानकारी सीएचसी के एक चिकित्सक ने मध्यप्रदेश के दतिया के रहने वाले स्टाफ नर्स के पिता करण सिंह को दी थी। सोमवार की रात स्टाफ नर्स खुशबू ने खाना बना कर बेटे के साथ खाया और फिर दोनों सो गए। देर रात को बेटा आरव उठा तो मां को पंखे की कुंडी से दुपट्टा के सारे लटकता देख चीखने लगा। शोर सुनकर पास के कमरे में सो रही दाई अंदर पहुंची तो स्टाफ नर्स के शव को लटकते देख दंग रह गई। उसने इसकी जानकारी सीएचसी के चिकित्सा अधीक्षक को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । घटना की सूचना पर मंगलवार की सुबह स्टाफ नर्स के पिता करण सिंह भी तरकुलवा पहुंच  गए। थानेदार प्रदीप शर्मा ने बताया कि महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा

    अमित कुमार सिंह
    INA News देवरिया

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.