Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बंधक बनाकर लूटे गये ट्रक को पुलिस ने माल सहित किया बरामद, आरोपित फरार

    बंधक बनाकर लूटे गये ट्रक को पुलिस ने माल सहित किया बरामद, आरोपित फरार

    पलवल.
    गदपुरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ट्रक चालक व परिचालक को बंधक बनाकर लूटे गए ट्रक को धतीर पुलिस चौकी ने मात्र 28 घंटे में हाथरस (यूपी) से माल सहित बरामद कर लिया है। वहीं आरोपी लूटेरे रात का फायदा उठाकर पुलिस चकमा देकर फरार हो गए। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। पलवल जांच अधिकारी विरेंद्र ने बताया कि बताया कि सोनीपत जिले के गांव रोहना निवासी कुलदीप ने शिकायत दर्ज कराई थी कि वह बंद बाडी ट्रक पर बतौर चालक नौकरी करता है।

    इसी ट्रक पर पीडि़त के साथ परिचालक गांव निवासी संदीप भी नौकरी करता है। 27 अगस्त की रात पीडि़त व उसका साथी परिचालक संदीप गांव सीकरी स्थित स्वराज टेक्नो प्राइवेट लिमिटेड कंपनी से चाय की पत्ती भरकर रोहतक जिले के हसनगढ़ के लिए चले थे। पीडि़त जब पलवल-सोहना मार्ग पर गांव धतीर के समीप गंदा नाले के समीप पहुंचे तो पीछे से दस टायर ट्रक चालक ने आगे ट्रक लगाकर पीडि़त के ट्रक को रुकवा लिया और पीडि़त व उसके साथी को जबरदस्ती नीचे उतारकर अपने ट्रक में डाल लिया और बुरी तरह से पिटा। उक्त युवक पीडि़त व उसके साथी के हाथ पैरों को बांधकर गांव मानपुर के जंगल में डाल गए और ट्रक को लूटकर फरार हो गए।

    पुलिस ने इस संबंध में पीडि़त चालक कुलदीप की शिकायत पर अज्ञात लूेटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर  दी है। इसी दौरान उन्हें मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि लूटा गया ट्रक हाथरस में देखा गया है। सूचना मिलते ही टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई। पुलिस को देख आरोपी लूटेरे रात का फायदा उठाकर मौके से भागने में कामयाब हो गए। पुलिस टीम ने मौके से ट्रक को बरामद कर लिया। ट्रक में भरी चाय पत्ती की किमत 17 लाख रुपये है व ट्रक की किमत 25 लाख रुपये है। फिलहाल पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।


    पलवल से ऋषि   भारद्वाज की रिपोर्ट 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.