Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    लव मैरिज का छह माह छह दिन में खौफनाक अंत, दोनो नव दंपति ने अलग अलग स्थानों पर फांसी लगाकर गवाई जान

    लव मैरिज का छह माह छह दिन में खौफनाक अंत, दोनो नव दंपति ने अलग अलग स्थानों पर फांसी लगाकर गवाई जान

    तीन अगस्त को पत्नी पति के साथ जाने की जिद कर रही थी दिल्ली, कोरोना के खौफ के चलते पति ने ले जाने से किया था इंकार

    कासगंज.
    उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज से है। जहां  एक ऐसा खौफनाक मामला सामने आया है, जिसने सबको हैरान कर दिया है। जिंदगी भर साथ रहने का वादा करने वाले इस खूबसूरत रिंकी नाम की नव विवाहित दुल्हन ने अपनी जिंदगी दर्दनाक तरीके से खत्म कर ली। लव मैरिज करने के छह माह छह  दिन बाद ही नवदपंती ने सुसाइड कर लिया। पहले पत्नी ने घर में फांसी लगाई तो उसके कुछ देर बाद पति ने भी फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। वही पति ने भी फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी।

    दरअसल यह सभी को हैरान कर देने वाला मामला पटियाली थाना क्षेत्र के गांव भैसराशि का है। खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कल मंगलवार की देर सायं नव विवाहिता 22 वर्षीय रिंकी ने घर के कमरे को बंद कर पंखे पर लटककर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की खबर परदेश में मजदूरी करने गए पति को मिली वैसे ही पति राजीव दिल्ली से बाइक पर सवार होकर देर रात गांव पहुंचा जहां उसने घर पर जाना मुनासिब न समझा और अपने ही खेत पर जाकर रात में ही आम के पेड़ पर फाँसी के फंदे पर लटककर अपनी भी जीवन लीला को समाप्त कर लिया.
    आपको बता देंं कि  राजीव ने अपने मामा की बेटी रिंकी से लव मैरिज 27 फरवरी 2020 में की थी। दोनों ही जीवन साथी हंसी खुशी से अलग आशियाना बनाना चाह रहे थे। गत 3 अगस्त को पति काम के सिलसिले से दिल्ली जा रहा था पत्नी भी साथ जाने की जिद करने लगी,लेकिन कोरोना खौफ के चलते पति ने पत्नी को अपने साथ ले जाने से इंकार कर दिया और अकेला ही दिल्ली के लिए रवाना हो गया। जिससे गुस्साई पत्नी ने अगले ही दिन फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना का  दुखद पहलू से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। चहुंओर यही चर्चा करते लोग नजर आ रहे थे कि आखिर ऐसा हुआ क्या जो पत्नी की मौत के बाद पति ने भी आत्महत्या कर ली। घटना की खबर के बाद सीओ गवेन्द्रपाल गौतम व इंस्पेक्टर शैलेन्द्र प्रताप गौतम पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए।दोनों ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी दोनों ही पक्षों की ओर से कोई तहरीर नहीं आई है।

    कासगंज


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.