Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पेड़ के विवाद में गोरखपुर के गगहा में डबल मर्डर, 8 आरोपी पुलिस गिरफ्त में

    पेड़ के विवाद में गोरखपुर के गगहा में डबल मर्डर, 8 आरोपी पुलिस गिरफ्त में

    गोरखपुर।
    जिले के गगहा एरिया के पोखरीगांव दूबेपुर टोला में रविवार को महुआ का पेड़ बेचने को लेकर हुए विवाद में पीट पीटकर मां- बेटे की हत्या कर दी गयी। घटना के वक्त महिला का पति थाने पर गया हुआ था। इसी बीच दूसरे पक्ष के लोगों ने आकर धारदार हथियारों से हमला करने हर्ष दूबे व उसकी माँ कलावती देवी की हत्या कर दी।

    गगहा थाना क्षेत्र के पोखरीगाँव दूबे पूरा टोले मे अरबिंद दूबे व उनके सगे भाई राजेश दूबे मे महुआ का पेड बेचने पर रबिवार को दोपहर मे विबाद हो गया और मारपीट हो गयी जिसमे पाँच लोग घायल हो गये। जिसमे दो लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया ।

    यहां बता दे कि अरबिंद ने महुआ का पेड किसी ठेकेदार को बेच दिया था ।ठेकेदार द्वारा आज पेड कटवाया जा रहा था ।उस पर राजेश ने पेड काटने से मना कर दिया ।जिस पर अरबिंद आग बबूला हो गया और मारपीट शुरु कर दिया।जिसमे दो महिला सहित पांच लोग घायल हो गए।घायल लोग गगहा थाने पर पहुचे। उसके बाद राजेश के रिश्तेदार आकर अरबिन्द की पत्नी व उसके लड़के को पीट पीटकर मार डाले।
                     मौके पर पहुंची पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में ले लिया है। बाद में 5 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया। अन्य की तलाश जारी है। तनाव को देखते हुए गांव में सीओ सहित कई थानों की फ़ोर्स लगा दी गयी है।
                 

       "दोनों पक्षों में रंजिश चल रही थी उसी विवाद में एक पक्ष और उनके रिश्तेदारों ने मिलकर मां बेटे की धारदार हथियारों से हत्या कर दी है। घटना में शामिल मुख्य आरोपियों सहित आठ लोगों को अरेस्ट कर लिया गया है। सभी पर गैंगेस्टर की कार्यवाही की जाएगी।"
                                                                                            -जोगेंद्र कुमार, एसएसपी गोरखपुर

    संजय राजपूत
    रीजनल एडिटर INA News गोरखपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.