Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    74वें स्वतंत्रता दिवस पर काग्रेसियों ने किया ध्वजारोहण

    74वें स्वतंत्रता दिवस पर काग्रेसियों ने किया ध्वजारोहण

    शाहजहाँपुर.
    शुक्रवार को देश के 74वें स्वतंत्रता दिवस के शुभअवसर पर सभी कांग्रेसजन ज़िला कांग्रेस कमेटी के मुख्यालय राजीव भवन शाहजहांपुर पर प्रातः नौ बजे जिलाध्यक्ष रजनीश कुमार गुप्ता "मुन्ना" के नेतृत्व में एकत्र हुए. तदोपरांत जिलाध्यक्ष सेवादल अश्वनी कुमार द्विवेदी के विशेष सहयोग से उनके ही संचालन में राष्ट्रगीत वन्दे मातरम् आरंभ हुआ. फिर झण्डागीत (विजयी विश्व तिरंगा प्यारा ) के साथ जिलाध्यक्ष  रजनीश ने ध्वजारोहण किया और राजीव भवन पर राष्ट्रध्वज फहराया. उपस्थित कांग्रेस जनों ने राष्ट्रध्वज को सलामी दी और राष्ट्रगान किया इसी के साथ वर्तमान परिस्थितियों को दृष्टिगत रखते हुए जिलाध्यक्ष  रजनीश ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित किया एवं स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दीं व तिरंगे के प्रतीक स्वरूप गुब्बारों को खुले आसमान में छोड़ा और अपने ओजस्वी विचार रखकर अमर शहीदों को नमन करते हुए अमर शहीदों के पद चिन्हों पर चलकर उनके सपनों के देश के निर्माण का संकल्प लिया।

    तदोपरांत सभी कांग्रेसजन शहीद उद्यान पहुंचे और प्रतिमाओं को माल्यार्पण कर श्रद्धासुमन अर्पित किए, फ़िर शहीद पार्क एवं गांधी भवन पहुंचकर सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए अमर शहीदों की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण कर सभी ने श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

    इस दौरान मुख्य रूप से वरिष्ठ नेता रामनाथ वाघेला, जगदीश कुशवाह,शारदा त्रिवेदी,कृष्ण विनोद मिश्रा, मुजीबुर्रहमान खां, विश्वदीप अवस्थी,सावित्री शर्मा,गोपाल शर्मा,गायत्री प्रकाश अवस्थी,अनूप वर्मा,फुरकान अहमद कुरैशी,ममता सिंह,संतोष गुप्ता,हरनाम कटियार, मिथुन टाटा(एड०),गौरव त्रिपाठी,दिनेश अवस्थी,अदीब अहमद, फ़रमान के साथ आपके अतित कुमार "बागी" को भी साथ में उपस्थित रहने का शुभ अवसर प्राप्त हुआ।
           
    फ़ैयाज़ उद्दीन  शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.