Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कोरोना से पुलिसकर्मी की मौत , एक दिन में मिले 66 कोरोना पॉजिटिव

    कोरोना से पुलिसकर्मी की मौत , एक दिन में मिले 66 कोरोना पॉजिटिव

    अयोध्या।
    जनपद अयोध्या में क्रोना से संक्रमित होने वाले केस बढ़ते जा रहे हैं । गली मोहल्ला  से लेकर गांव तक कोरोना पसरा हुआ है। देहात की अपेक्षा शहरों में ज्यादा कोरोना पाजिटिव  देखे जा रहे हैं।
    कोरोना से पुलिसकर्मी की मौत का मामला प्रकाश  मे आया है।।बाराबंकी के मेयो अस्पताल में हुई मौत। 26 जुलाई को आई थी कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट।मेडिकल कॉलेज में किया गया था भर्ती। हालत गंभीर होने पर बाराबंकी के मेयो हॉस्पिटल में कराया गया था भर्ती। थाना पूराकलंदर के महावां गांव के रहने वाले थे पुलिसकर्मी। लखनऊ में थी पोस्टिंग। अवकाश पर आए थे घर।
    जैसाकि एक दिन मे 66 कोरोना के आये नए केस। एक्टिव कोरोना पाजिटिव की संख्या बढ़कर हुई 440 ।. 15 लोग कोरोना से हुए ठीक। जिला प्रशासन ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन।अब तक 1141 मरीज मिल चुके हैं पॉजिटिव।    685 मरीज अब तक हो चुके हैं ठीक।1295 लोगों की  आयी रिपोर्ट नेगेटिव।726 लोगों का लिया गया सैंपल।  अयोध्या धाम में आए 8 कोरोना पाजिटिव। अयोध्या एक्टिव केसों की संख्या 400 पर, मिले 66 कोरोना पाजिटिव के नये केस।


    एक्टिव केसों की संख्या 440, नगर निगम के इलाको में 38 नये केस।
    प्रशासन द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन में एक्टिव केसों की संख्या 400 के पार चली गयी है। 1361 सैम्पल की रिपोर्ट में 66 कोरोना पाजिटिव के नये केस सामने आये है। पाजिटिव केसों में 38 के नगर निगम इलाकों के है। 15 केस ठीक भी हुए है। एक्टिव केसां की संख्या 440 हो गयी है।
         नगर निगम के इलाकों में आने वाले पाजिटिव केसों में अयोध्या में 8 दालमंडी में 4 तथा राठहवेली, डिफेन्स कालोनी, हसनू कटरा में तीन तीन व लालकुर्ती, मिर्जापुर में दो दो इसके साथ में अंगूरीबाग, आदर्शपुरम, लवकुश नगर, हैदरगंज, वजीरगंज, नहरबाग, रिकाबगंज, कोतवाली नगर, नगर निगम, सहादतगंज, गुरुनानकपुरा, नियावां, अंकारीपुर, ठठरईया में एक एक केस शमिल है।
          जनपद के अन्य इलाको में मिले पाजिटिव केसों में कौशनलेश कुंज कालोनी मसौधा में एक, सिरसिंडा पूरा बाजार में एक, बारुन मिल्कीपुर में एक, खण्डासा अमानीगंज चार, भीकापुर पूराबाजार में एक, गोसाईगंज मया बाजार में दो, बेनी गद्दोपुर तारुन में दो, रामगंज मया बाजार में एक, गोकुलधाम पूरा बाजार में एक, देवगांव अमानीगंज एक, मुमताजनगर मसौधा में एक, मछावा मसौधा में एक, दलपतपुर मया बाजार में एक, इनायतनगर मिल्कीपुर में एक, भवनकट बीकापुर में एक, करावापुर तारुन में एक, कौशलपुरी मसौधा में एक, जगनपुर सोहावल में एक, पूरे दीवान सोहावल में एक, जजवारा तारुन में एक केस शामिल है।


      देव बक्स वर्मा
       अयोध्या

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.