Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या जनपद में 2 समलैंगिक युक्तियों ने मंदिर में रचाई शादी

    अयोध्या जनपद में 2 समलैंगिक  युवतियों ने मंदिर में रचाई शादी

     पति-पत्‍नी की तरह साथ रहने  को  सहमति,मामला थाने तक पहुंचा 

    अयोध्या।
     ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जिनको सुनकर दिल चौक जाता है। असंभव को भी संभव कर देते हैं। जैसा कि अयोध्या  जनपद में दो समलैंगिक युवतियों के एक मंदिर में शादी  करने का मामला प्रकाश में आया है। दोनों युक्तियों में एक महिला रूप में और दूसरा  पुरुष रूप में रहते हैं। पुलिस अब युवतियों को कोर्ट में पेश कर 164 का बयान कराएगी। यह जनपद का पहला मामला है जिसको लेकर जनपद में चर्चाओं का माहौल गर्म है हालांकि जिले में इस तरह का पहला मामला प्रकाश में आने के बाद चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है तो पुलिस भी हर तरीके से मामले की पड़ताल कर रही है।

          अयोध्या जनपद की नगर कोतवाली क्षेत्र के साहबगंज मोहल्ले के रहने वाली एक युवती ने कानपुर की रहने वाली एक युवती के साथ विवाह किया है। दोनों साथ रहने को जिद पर अड़ी हैं। पुलिस की पड़ताल में यह बात प्रकाश में आई है कि कुछ दिन पहले स्थानीय युवती लापता हो गई थी। जिसकी पुलिस खोजबीन कर रही थी।
         इस बीच कानपुर की युवती के साथ उसने कानपुर के ही एक मंदिर में विवाह कर लिया है। कानपुर से युवती के परिजन ही नहीं बल्कि अयोध्या निवासी परिजन भी कोतवाली पहुंच गए। पूछताछ में यह बात प्रकाश में आई है कि कानपुर निवासी युवती का साहबगंज मोहल्ले में स्थित एक रिश्तेदार के यहां कुछ वर्ष से आना जाना था। जिसकी वजह से दोनों युवतियां एक दूसरे के संपर्क में आई थीं। और संपर्क में ही नहीं साथ जीने साथ मरने का वादा भी कर लिया और समलैंगिक होते हुए भी शादी रचाकर साथ रहने की बात कर लिया। उसमें से एक महिला के रूप  में तो दूसरा पुरुष के रूप  में रहते हैं।

     देव बक्श वर्मा अयोध्या

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.