Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कोविड-19 हाॅस्पिटल में भर्ती कोरोना संक्रमित मरीजों को मिले पौष्टिक भोजन

    कोविड-19 हाॅस्पिटल में भर्ती कोरोना संक्रमित मरीजों को मिले पौष्टिक भोजन

    शाहजहांपुर.
    कोविड-19 हाॅस्पिटल में भर्ती कोरोना संक्रमित मरीजों को पौष्टिक व स्वाष्टि भोजन दिए जाने के साथ ही मीनू के हिसाब से दिया जाए। कोविड-19 हाॅस्पिटल की सफाई व्यवस्था पर विषेष ध्यान दिया जाए। यह बात जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह ने कलेक्ट्रेट कार्यालय कक्ष में कोविड-19 समीक्षा बैठक के दौरान कहीं। उन्होंने ने सचेत करते हुए कहा है कि  कोविड-19 हाॅस्पिटल में भोजन की गुणवत्ता एवं सफाई व्यवस्था की शिकायत प्राप्त होने पर सम्बन्धित का उत्तरदायित्व निर्धारित किया जाएगा। जिलाधिकारी ने बताया है कि कलेक्ट्रेट में स्थापित एकीकृत कोविड कमाण्ड एण्ड कंट्रोल सेन्टर के माध्यम से प्रत्येक घण्टें में 10-10 कोरोना संक्रमित मरीजों से वार्ता की जा रही है और मरीजों द्वारा शिकायत मिलने पर सम्बन्धित का उत्तरदायित्व निर्धारित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि कोविड कमाण्ड एण्ड कंट्रोल सेन्टर के माध्यम मरीजों द्वारा की गयी शिकायतों के दृष्टिगत डा0 ए0यू0पी0 सिन्हा मुख्य चिकित्सा अधीक्षक से स्पष्टीकरण तलब किया गया है।

     सिंह ने 217 कांट्रेक्ट ट्रेसिंग पोर्टल पर नहीं दिखने पर नाराजगी व्यक्त की है। उन्होंने निर्देश दिए है कि स्वास्थ्य विभाग एवं जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी तथा वाणिज्य कर अधिकारी डेली पोर्टल पोर्टल की गतिविधियों को देखें। उन्होंने कहा है कि एकीकृत कोविड कमाण्ड एण्ड कंट्रोल सेन्टर द्वारा डेली सम्बन्धित थानें एवं उपजिलाधिकारी को कांट्रेक्ट ट्रेसिंग शेयर की जाए।
    बैठक में मुख्य विकास अधिकारी महेंद्र सिंह तंवर, नगर आयुक्त  संतोष ष्षर्मा, अपर जिलाधिकारी प्रषासन  राम सेवक द्विवेदी, अपर जिलाधिकारी वि0/रा0  गिरिजेश चैधरी सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहें।

    फ़ैयाज़ उद्दीन  शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.