Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    17 वें दिन बाद क्षेत्रीय सांसद राजबीर सिंह ने की फोर हत्याकांड के परिजनों से मुलाकात

    17 वें दिन बाद क्षेत्रीय सांसद राजबीर सिंह ने की फोर हत्याकांड के परिजनों से मुलाकात
    मृतको के परिजन राजपाल बाबा बोले, हत्याकांड के पीछे विधायक ने रचा था राजनैतिक षडयंत्र
    सांसद ने मृतक परिवार के लोगों से मुलाकात कर बनाई मीडिया कर्मियो से दूरी
    फीड मैल पर अटैच- कासगंज,यूपी-12- अगस्त-क्षेत्रीय सांसद ने फोर हत्याकांड के परिजनों से मुलाकात
    कासगंज.
    जनपद में गत 25 जुलाई को हुए फोर हत्याकांड मामले में आज बुधवार की दोपहर क्षेत्रीय सांसद राजबीर सिंह होडलपुर गांव पहुंचे। जहां उन्होंने परिजनों को सात्वना दी और मृतक के परिवार को सख्त से सख्त कार्रवाई का भरोसा दिलाया।इस दौरान सांसद मीडियाा कर्मियों से दूरिया बनाये रहे, तो वहीं मृतक परिजन राजपाल बाबा ने बहुचर्चित फोर हत्याकांड के पीछे एक षडयंत्र बताया।

    आपको बता दें कि बहुचर्चित फोर हत्याकांड का मामला 25 जुलाई को कासगंज जनपद के सोरों कोतवाली क्षेत्र के होडलपुर गांव में घटित हुआ था।जहां 15 नामजदों ने एक ही परिवार के चार लोगों को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया था।आज बुधवार की सुबह क्षेत्रीय सांसद राजबीर सिंह उर्फ राजू भैया अमांपुर विधायक देवेन्द्र प्रताप सिंह, बीजेपी जिलाध्यक्ष केपी सिंह सोलंकी, भाजपा नेता डीएस लोधी के अलावा  अपने समर्थको के साथ होडलपुर गांव में पहुंचे।

    जहां उन्होंने मृतक के परिजन राजपाल बाबा से एक अलग कमरे में ले जाकर सांत्वना दी और करीब आधा घंटे तक गुप्तंगू कर परिवार को हरसंभव मदद करने को आश्वासन दिया।साथ दोषियो को कडी कार्रवाई के निर्देश पुलिस को दिए। इस दौरान सांसद पूरे घटनाक्रम को लेकर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हुए।सांसद की मुलाकात के बाद मृतक के परिजन राजपाल बाबा ने इस पूरे फोर हत्याकांड के पीछे सत्ताधारी विधायक पर हत्याकांड का आरोप लगाते हुए कहाकि अगर सदर विधायक का हाथ नहीं होता तो शायद कोतवाल छुटटी नहीं जाते और इतनी बडी घटना नहीं होती। उन्होंने इस मामले की शिकायत पूर्व में भी पुलिस को थी। अब घर में बचे एक बेटा और खुद को भी हत्या का भय है। उन्होंने पुलिस सुरक्षा की मांग की है।

    मुकेश बघेल
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, कासगंज

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.